For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

ऐतिहासिक होगा कश्यप महासम्मेलन : कोहंड

10:29 AM Mar 16, 2024 IST
ऐतिहासिक होगा कश्यप महासम्मेलन   कोहंड
घरौंडा के गांव कुताना में ग्रामीणों को कांग्रेस का प्रपत्र देते हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के जिला संयोजक पिछड़ा वर्ग ग्रामीण सतपाल कश्यप। -निस
Advertisement

घरौंडा, 15 मार्च (निस)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के ओबीसी सैल ग्रामीण के जिला संयोजक सतपाल कश्यप कोहंड ने कई गांवों में जनसम्पर्क किया। उन्होंने ग्रामीणों एवं शहरवासियों को 17 मार्च को होने वाले प्रदेश स्तरीय कश्यप महासम्मेलन के बारे में विस्तार से बताया और कहा कि कश्यप महासम्मेलन ऐतिहासिक होगा।
इस सम्मेलन के प्रति लोगों में भारी उत्साह पाया जा रहा है। जनसंपर्क के दौरान कोहंड ने ग्रामीणों को कांग्रेस पार्टी का प्रपत्र बांटकर पार्टी की नीतियों बारे अवगत करवाया। उन्होंने दावा किया यह सम्मेलन अब तक हुए सम्मेलनों में सब से बड़ा सम्मेलन साबित होगा। यह जानकारी सतपाल कश्यप ने एक पत्रकार सम्मेलन में दी। कश्यप ने बताया कि इस सम्मेलन को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के अलावा कांग्रेस पार्टी के कई वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि जब से देश व प्रदेश में भाजपा सरकार सत्ता में आई है तब से महंगाई चरमसीमा पर है जिससे आम व्यक्ति का जीना दूभर हो गया है। इस अवसर पर रामफल, समाजसेवी संजय टंडन, बारू राम, बीर सिंह, सुभाष, सन्नी कश्यप, विनोद, सतबीर कश्यप आदि उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement