For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कसौली वीक-2024 का शानदार समापन : रैंप वॉक पर प्रतिभागियों ने दिखाए जलवे

10:33 AM Jun 17, 2024 IST
कसौली वीक 2024 का शानदार समापन   रैंप वॉक पर प्रतिभागियों ने दिखाए जलवे
Advertisement

चंडीगढ़, 17 जून (ट्रिन्यू)
प्रतिष्ठित कसौली क्लब में चल रहे कसौली वीक 2024 का समापन रविवार को हुआ। ये फेस्टिवल खूबसूरत और शांत कसौली में मनाया गया जो कि चंडीगढ़ से सिर्फ 1.5 घंटे की दूरी पर स्थित एक शानदार हिल स्टेशन है।
कसौली वीक का मुख्य आकर्षण ग्लैमरस रैंप वॉक रहा। मॉडल्स ने रैंप पर उतरकर ट्रेंडिंग डिजाइनर वियर और शानदार कलेक्शन पेश किए, जिससे दर्शक दंग रह गए।कसौली वीक का एक प्रमुख आकर्षण प्रतियोगिता थी, जिसमें कसौली किंग, क्वीन, प्रिंस, प्रिंसेस, एम्परर और एम्प्रेस के खिताब घोषित किए गए।धनुष चौधरी ने कसौली किंग का खिताब जीता, जबकि परिधि चौधरी को कसौली क्वीन घोषित किया गया। स्वास्तिक राय को कसौली प्रिंस और रिया गोयल को कसौली प्रिंसेस चुना गया। कर्नल लोकेश सिंह (सेवानिवृत्त) ने कसौली एम्परर का खिताब जीता, जबकि किरण संघा को कसौली एम्प्रेस घोषित किया गया। कर्नल रणधीर पठानिया, सैक्रेटरी, कसौली क्लब लिमिटेड ने कहा कि "हम हर साल पेट्रनस और मेहमानों के साथ ही कसौली आने वाले टूरिस्ट्स को कसौली क्लब की परंपरा, इतिहास और विरासत से रूबरू कराने के लिए कसौली सप्ताह समारोह आयोजित करते हैं। इस साल यह सप्ताह कम्युनिटी एक्टीविटीज, खेलों, संगीत और सांस्कृतिक आयोजनों से भरपूर रहा।
इस बीच, समापन दिवस पर पर्यावरण में योगदान देने के उद्देश्य से पौधारोपण अभियान का आयोजन किया गया। इसके साथ ही चेयरमैन लंच और पाइप बैंड द्वारा शानदार प्रदर्शन के साथ बीटिंग द रिट्रीट का भी आयोजन किया गया। इससे पहले मेडिटेशन एंड ट्रीटमेंट वर्कशॉप, साल्सा, भांगड़ा और जुम्बा वर्कशॉप्स और बैंड प्रस्तुतियां आदि कई अलग अलग गतिविधियों ने दर्शकों का मन मोह लिया।
कसौली वीक 2024 का मुख्य आकर्षण प्रसिद्ध कव्वाली गायक साबरी ब्रदर्स का प्रदर्शन रहा। वर्तमान रणनीति

Advertisement

के मुद्दों पर एक सेमिनार भी आयोजित किया गया। इसके अलावा, एक डू-इट-योरसेल्फ (डीआईवाई) आर्ट एंड क्राफ्ट वर्कशॉप का भी आयोजन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में प्रतिभा

Advertisement

गियों ने आर्ट एंड क्रॉफ्ट गतिविधियों के माध्यम से अपनी रचनात्मकता दिखाई। समारोह में तनौरा डांसर, मेंटलिस्ट आकाशदीप और गायिका मिस यूनिस ने भी अपनी अपनी प्रस्तुतियां दीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×