For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जिला बैडमिंटन के अंडर-17 वर्ग में कार्तिक ने हराया प्रद्युमन को

08:55 AM Jul 22, 2024 IST
जिला बैडमिंटन के अंडर 17 वर्ग में कार्तिक ने हराया प्रद्युमन को
Advertisement

शिमला, 21 जुलाई(हप्र)
इंदिरा गांधी खेल परिसर शिमला में खेली जा रही शिमला जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के दूसरे दिन आज अंडर 11, अंडर 13, अंडर 15 और अंदर 17 आयु वर्ग के मुकाबले खेले गए। अंडर 11 आयु वर्ग के आज खेले गए मुकाबलों में मिताक्ष ठाकुर ने मानविक को, शौर्य जमवाल ने कौस्तुभ सिंह को, रेयांश साकटा ने सभ्य सिंह को, ओजस्विनी बनालटा पारिका को, जीवा जोगटा ने यश‍स्वी जयंती को और रिदान ठाकुर ने आर्यान्श सावंत को पराजित किया। प्रतियोगिता के अंडर 13 मुकाबलों में देवांश ने अभिषेक को, हर्षित शर्मा ने सूर्य ठाकुर को, आर्यावर्त ने अर्थ को, रुद्रवीर सिंह ने अंश सोनी को, निक्षित ने स्वास्तिक को, मिताक्ष ने आदित्य को, तेजस्विनी ने आकांक्षा को, रिदान ठाकुर ने रुद्रांश को, तनीषा शर्मा ने नवृति नेगी को, अरिन लुकटा ने वंशिका को, विश्वजीत सिंह ने चिराग ठाकुर को और वंशिका ने अनन्या शर्मा को पराजित किया।
प्रतियोगिता के अंडर 15 आयु वर्ग में ओनित सोनी ने माधवन चौहान को और चिराग ठाकुर ने ओनित सोनी को पराजित किया।
प्रतियोगिता के अंडर 17 आयु वर्ग में कार्तिक शर्मा ने प्रद्युमन शर्मा को, कृष घासटा ने ईशान को, हिमांशु धालटा ने हार्दिक राज को, सूर्यांश शर्मा ने देवांश वर्मा को, सोनल शार्दु ने अमन राज को, हर्षित कैथ ने कार्तिक ठाकुर को और धैर्य ठाकुर ने वेदांत को पराजित किया।
इस प्रतियोगिता में शिमला जिला भर से 200 से अधिक महिला व पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी विभिन्न आयु वर्ग में हिस्सा ले रहे हैं। यह प्रतियोगिता 20 से 23 जुलाई तक आयोजित हो रही है। शिमला जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के पैटर्न बलवंत झौटा ने कहा कि इस प्रतियोगिता के विजेता और उपविजेता खिलाड़ी राज्य स्तर पर शिमला जिला का प्रतिनिधित्व करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×