मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

करणी सेना सभी सीटों पर देगी किसी न किसी उम्मीदवार को समर्थन : सूरजपाल अम्मू

11:08 AM Sep 30, 2024 IST
सोहना में रविवार को कार्यकारिणी सदस्यों को संबोधित करते करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू। -हप्र

गुरुग्राम, 29 सितंबर (हप्र)
करणी सेना प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में किसी न किसी उम्मीदवार को अपना समर्थन देगी और इसके लिए 2 अक्तूबर को एक विशेष घोषणा की जाएगी। उसी दिन उन उम्मीदवारों की सूची जारी की जाएगी जिन्हें करणी सेना समर्थन देगी।
यह जानकारी आज सोहना में एक होटल में आयोजित करणी सेना के सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू (प्रदेश भाजपा के पूर्व प्रवक्ता) ने दी। उन्होंने बताया कि हरियाणा के सभी विधानसभा क्षेत्रों से उम्मीदवार करणी सेना से समर्थन के लिए संपर्क कर रहे हैं। आज की बैठक में इस बारे में एक कमेटी का गठन किया गया है जो आने वाली 2 अक्तूबर तक सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में उम्मीदवारों की एक सूची बनायेगी और प्रदेश की 90 विधानसभा सीटों पर किसको समर्थन देगी यह आप सबके सामने रखेंगी।
ठीक विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा हरियाणा से इस्तीफा देने वाले सूरजपाल अम्मू ने कहा कि सभी राजनीतिक पार्टियों ने टिकट बंटवारे में भेदभाव किया है जिससे समाज में रोष व्याप्त है। सम्मेलन में करणी सैनिकों ने एक स्वर में विधानसभा चुनाव में अहम किरदार निभाने के लिए संकल्प लिया। सूरजपाल अम्मू ने राजस्थान सरकार पर इतिहास के साथ की जा रही छेड़छाड़ पर भी निशाना साधा।

Advertisement

Advertisement