For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बाहरी उम्मीदवारों के चलते करनाल का विकास प्रभावित

10:30 AM May 23, 2024 IST
बाहरी उम्मीदवारों के चलते करनाल का विकास प्रभावित
करनाल में बुधवार को जनसभा को संबोधित करते मराठा वीरेंद्र वर्मा। -हप्र
Advertisement

करनाल, 22 मई (हप्र)
इस बार अपने लोकल उम्मीदवार को जितवाओ और बाहरी उम्मीदवारों को जितवाने का सिलसिला बंद करवा दो।
ये शब्द मराठा वीरेन्द्र वर्मा ने शहर में चुनावी सभाओं में बोलते हुए कहे। मराठा वीरेंद्र वर्मा ने कहा कि आज मैं चुनाव मैदान में हूं, यदि आप ने मुझे जितवाया तो राजनीतिक पार्टियां भविष्य में लोकल उम्मीदवारों को ही चुनाव में उतारने का अवसर देंगे। यदि आप करनाल लोकसभा का इतिहास देखें तो मात्र कुछ अपवाद को छोड़कर ज्यादातर बाहरी प्रत्याशियों को ही यहां से उम्मीदवारी के अवसर मिले। इसके चलते करनाल क्षेत्र का विकास प्रभावित हुआ। मंगलवार को एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि मराठा ही गठबंधन के असली प्रत्याशी हैं और दूसरा प्रत्याशी एक साजिश के तहत ही चुनाव मैदान में है।
मराठा वीरेन्द्र वर्मा ने दावा किया कि शरद पवार ही भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे और उनके शब्दानुसार आने वाली केंद्र सरकार में मराठा वीरेन्द्र वर्मा की अहम भूमिका होगी। आप लोगों के पास एक सुनहरा मौका है कि करनाल के शानदार भविष्य के लिए आप जातिपाति एवं धर्म के बंधन को तोड़कर मेरा समर्थन करें।
इस अवसर पर रिशीपाल पांचाल प्रदेश महासचिव, यशवीर राणा जिला अध्यक्ष, रिशीपाल सरपंच जिला अध्यक्ष एनसीपी, मेहर सिंह जुण्डला, जयवीर जून, नरेश रंगरूटीखेड़ा मास्टर राम कुमार आदि ने भी अपने विचार रखें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×