For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

करीवाला गांव ने जीती चौ. देवीलाल ग्रामीण क्रिकेट प्रतियोगिता

09:15 AM Jan 16, 2024 IST
करीवाला गांव ने जीती चौ  देवीलाल ग्रामीण क्रिकेट प्रतियोगिता
डबवाली के चौटाला गांव में सोमवार को विजेता टीम के साथ जजपा अध्यक्ष अजय चौटाला व अन्य। -हप्र
Advertisement

इकबाल सिंह शांत/निस
डबवाली, 15 जनवरी
गांव चौटाला के चौधरी साहबराम स्टेडियम में जननायक चौधरी देवीलाल कोस्को ग्रामीण क्रिकेट प्रतियोगिता में फाइनल मुकाबले में करीवाला टीम ने दमदार प्रदर्शन के चलते विजेता बनने का गौरव हासिल किया। बतौर इनाम विजेता टीम को तीन लाख रुपए का प्रथम पुरस्कार मिला। गांव मंगालिया की टीम उपविजेता रही। प्रतियोगिता के समापन समारोह में क्रिकेटर इशांत शर्मा बतौर मुख्यातिथि शामिल हुये। इशांत शर्मा ने खिलाडिय़ों को नशे से दूर रखने के उद्देश्य से करवाई प्रतियोगिता को सभी के लिए प्रेरणादायी बताया।
जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने जजपा परिवार की ओर से नशे के खिलाफ अपनी मुहिम जारी रखने का संकल्प लेते हुए कहा कि आने वाले दिनों में इस प्रकार की प्रतियोगिता हरियाणा में करवाई जाएगी। क्रिकेट के बाद जिले में अब कबड्डी प्रतियोगिता भी करवाई जाएगी। सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि दिग्विजय चौटाला ताऊ देवीलाल की मानिंद खिलाडिय़ों को खेलों का उचित मंच उपलब्ध करवा रहे हैं जो सराहनीय है। समापन अवसर पर प्रसिद्ध कलाकार प्रेम ढिल्लों, गगन कोकरी, अल्फाज, सुक्खी आदि ने शानदार प्रस्तुतियां दी।

Advertisement

दिग्विजय की मांग पर कार्तिकेय ने दिया आश्वासन

जजपा नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने सांसद कार्तिकेय शर्मा के समक्ष गुरुद्वारा साहिब के लिए पाइपलाइन बिछाने, डबवाली में मल्टीपर्पज स्पोर्ट्स एरिना बनवाने एवं गांव रिसालियाखेड़ा में खेल स्थल को और बेहतर करने की मांग रखी। सांसद कार्तिकेय शर्मा ने उपरोक्त तीनों मांगों को पूरा करने में भरपूर योगदान का भरोसा दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement