For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कंवरपाल गुर्जर ने अम्बाला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के लिए मांगा जन समर्थन

08:51 AM Apr 10, 2024 IST
कंवरपाल गुर्जर ने अम्बाला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के लिए मांगा जन समर्थन
जगाधरी में मंगलवार को अपने निवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते कृषि मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर। -निस
Advertisement

जगाधरी, 9 अप्रैल (निस)
हरियाणा के कृषि मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर ने जगाधरी की शिवपुरी सोसायटी में लोगों से जनसंपर्क करते हुए उन्हें केंद्र की मोदी सरकार व हरियाणा की भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। कंवरपाल ने लोकसभा चुनाव में अम्बाला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के लिए जन समर्थन मांगा। गुर्जर ने बताया कि भाजपा का प्रत्येक कर्मठ व मेहनती पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों एवं योजनाओं को घर-घर पहुंचा रहा है। उन्होंने इसे ऐतिहासिक कार्य बताया। उन्होंने बताया कि केंद्र व भाजपा ने सभी वर्गों के कल्याण के लिए योजनाएं बनाई हैं।
कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि मोदी सरकार की ऐतिहासिक योजना प्रधानमंत्री विश्वकर्मा कौशल सम्मान योजना मध्यम वर्ग के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण योजना है। गुर्जर ने कहा की अंबाला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार बंतो कटारिया को अपार जन समर्थन व आशीर्वाद मिल रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है।
इस मौके पर भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष निश्चल चौधरी, कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व चेयरमैन भोपाल खदरी, भाजपा मंडल प्रधान विपुल गोयल, जेएन कश्यप, सीताराम मित्तल, प्रियंक शर्मा, पूर्व सीएमओ डा. विजय दहिया, अशोक मेहंदीरत्ता, जिला सचिव हरमींद्र सेठी, खरैती लाल बतरा आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×