For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कंगना का बयान देश की एकता को तोड़ने वाला, एनएसए के तहत हो कार्रवाई : कांग्रेस

06:54 AM Aug 26, 2024 IST
कंगना का बयान देश की एकता को तोड़ने वाला  एनएसए के तहत हो कार्रवाई   कांग्रेस

अम्बाला शहर, 25 अगस्त (हप्र)
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व कोषाध्यक्ष एडवोकेट रोहित जैन ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा को सबक सिखाएगी। साथ ही उन्होंने भाजपा सांसद कंगना रणौत द्वारा पंजाब के संदर्भ में दिए बयान को देश की एकता को तोड़ने वाला बताते हुए उन पर एनएसए के तहत कार्रवाई करने की मांग की। जैन रविवार का अपने ऑफिस में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कंगना द्वारा दिए बयानों पर किसान भी सत्ताधारी भाजपा को वोट की चोट से जवाब देंगे।
उन्होंने कहा कि अब प्रदेश की जनता भाजपा सरकार व इसके नेताओं से तंग आ चुकी है। जैन ने कहा कि विकास के नाम पर इन लोगों ने केवल शहरों के नाम बदले हैं। जनता के हित का कोई काम इन लोगों ने नहीं किया।
उन्होंने कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव के लिए मैदान में उतरने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता घर घर जाकर पार्टी नीतियों के प्रचार के साथ भाजपा की जनविरोधी नीतियों व कंगना रनौत जैसी सांसद के बयानों से भी आम नागरिकों को अवगत करवाएं ताकि सरकार को ऐसे बेहुदा बयानों की वजह से बाहर का रास्ता दिखाया जा सके। जैन ने कहा कि पंजाब के किसान कोई उपद्रवी नहीं हैं।
वे किसी अन्य देश के नागरिक नहीं बल्कि हमारे देश के ही नागरिक हैं। उन्होंने कहा कि किसान कभी देश को हिंसा की आग में नहीं झोंक सकता।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×