For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मनाली में बोलीं कंगना- आएगा तो मोदी ही

08:02 AM Apr 13, 2024 IST
मनाली में बोलीं कंगना  आएगा तो मोदी ही
कुल्लू में शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और अन्य नेताओं के साथ भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत। -प्रेट्र
Advertisement

पुरुषोत्तम शर्मा/ निस
कुल्लू (मंडी), 12 अप्रैल
मंडी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह पर एक बार फिर तंज कसते हुए कहा कि वह मेरे छोटे भाई हैं लेकिन मुझसे नाराज ही रहते हैं। इतना प्यारा मैंने उन्हें राजा बेटा, राजा बाबू नाम दिया, उससे भी खफा हैं। मनाली के सिमसा में कंगना ने कहा, ‘मोदी को दुनिया प्रधान सेवक कहती है, कोई हमें छोटा सेवक कह दे तो हम तो गदगद हो जाएं। हमने उन्हें छोटा पप्पू क्या कह दिया, वो तो मुंह फुलाकर बैठ गए।’
कंगना ने मनाली की जनता से वोट की अपील की और कहा कि जो गलती हिमाचल से हो गई है, उसे सुधारने का वक्त आ गया है। कंगना ने कहा कि दुनिया जानती है कि लोकसभा चुनाव में आएगा तो मोदी ही, इसलिए मोदी जी के प्रत्याशी को जिताना है।
कंगना ने पूछा कि चुनाव में किए गए कितने वादे कांग्रेस ने पूरे किए हैं। उन्होंने विक्रमादित्य सिंह पर सवाल दागते हुए कहा, क्या पेंशन स्कीम शुरू हुई, क्या मोबाइल हॉस्पिटल बने, क्या किसी को नौकरी मिली, क्या महिलाओं-बेटियों को 1500 रुपये मिले?
कंगना ने कहा कि वह आम जनता की परेशानी को समझती हैं। जनता यह न समझे कि मैं कोई बॉलीवुड की अभिनेत्री हूं, बल्कि मैं आपकी ही बेटी हूं। कंगना ने कांग्रेस को महिला विरोधी बताते हुए कहा कि मंडी की बेटियों पर टिप्पणी करने वालों की चुनाव में जमानत जब्त हो जाएगी।

‘सब्र रखें सीएम, देश-प्रदेश में बनेगी भाजपा सरकार’

पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री इस समय कुछ ज्यादा ही अधीर हो रहे हैं। वह सब्र रखें। आने वाले समय में देश के साथ-साथ प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि चुने हुए विधायकों को ज़लालत के कारण अपनी विधायकी छोड़नी पड़ी। मुख्यमंत्री ने अपने प्रदेश अध्यक्ष, मंत्रियों, विधायकों की सलाह और विरोध की हर आवाज को अनसुना कर दिया। जयराम ठाकुर ने मनाली में कंगना रणौत के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ताओं और पदाधिकारियों ने देवभूमि की बेटी पर अमर्यादित टिप्पणी की। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस का कोई भी नेता इसके खिलाफ एक शब्द भी नहीं बोला। इस खामोशी का जवाब मंडी के लोग देंगे। इस मौके पर पूर्व सांसद महेश्वर सिंह, बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी, लाहौल स्पीति के पूर्व विधायक रवि ठाकुर, प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित सूद, नरोत्तम ठाकुर, जिला भाजपा अध्यक्ष अरविंद चंदेल, महामंत्री अमर ठाकुर, कुल्लू मंडल अध्यक्ष ठाकुर चंद, महामंत्री जगदीश ठाकुर, श्रवण लाल, राष्ट्रीय अनुसूचित जाति मोर्चा के उपाध्यक्ष युवराज बौद्ध, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विक्रमादित्य सिंह, प्रदेश कार्यकारी सदस्य अर्चना ठाकुर, महिला मोर्चा की प्रदेश सचिव मनीषा सूद, आईटी प्रभारी अर्चना ठाकुर, भाजपा जिला प्रवक्ता रुक्मणि जोशी, अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष पोशु राम उपस्थित रहे।

Advertisement

महेश्वर सिंह को मनाया : कंगना रणौत पूर्व सांसद और टिकट न मिलने से नाराज भाजपा नेता महेश्वर सिंह से मिलने उनके घर पहुंचीं। फिर दोनों साथ कार्यक्रम में आये। यहां महेश्वर सिंह ने कहा कि मेरी नाराजगी अब खत्म है, मैं मोदी और कंगना के लिए काम करूंगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×