For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कंगना रणौत ने कहा- Emergency का रिलीज टला, नई तिथि जल्द घोषित की जाएगी

02:16 PM Sep 06, 2024 IST
कंगना रणौत ने कहा  emergency का रिलीज टला  नई तिथि जल्द घोषित की जाएगी
फोटो स्रोत कंगना रणौत के एक्स अकाउंट से @KanganaTeam

चंडीगढ़, 6 सितंबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

Kangana Ranaut Emergency: केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से मंजूरी नहीं मिलने के कारण कंगना रणौत की फिल्म इमरजेंसी का रिलीज टल गया है। कंगना ने इसकी जानकारी अपने एक्स अकाउंट पर दी है।


कंगना ने लिखा कि वह भारी मन से घोषणा करती हैं कि उनके द्वारा निर्देशित फिल्म कंगना के रिलीज को स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने लिखा कि अभी वह सेंसर बोर्ड से प्रमाणन की प्रतीक्षा कर रही हैं। नई रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी। उन्होंने लिखा, 'आपकी समझ और धैर्य के लिए धन्यवाद।'

Advertisement

बता दें, रणौत की फिल्म शुक्रवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी, लेकिन निर्माताओं को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से मंजूरी नहीं मिल पाई। फिल्म रिलीज का मामला अदालत में भी चल रहा है।

इमरजेंसी फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाई गई इमरजेंसी पर बनी है। फिल्म में कंगना खुद मुख्य भूमिका में यानी इंदिरा गांधी के रोल में हैं। यह फिल्म विवादों में फंस गई थी। शिरोमणि अकाली दल व सिख संगठनों ने फिल्म में सिख समुदाय को गलत तरीके से पेश करने का आरोप लगाया।

बुधवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने मध्य प्रदेश हाई कोर्ट द्वारा जारी निर्देश के मद्देनजर कोई भी तत्काल राहत देने से इन्कार कर दिया था, जिसमें सेंसर बोर्ड को निर्देश दिया गया था कि वह फिल्म को प्रमाणित करने से पहले आपत्तियों पर विचार करे। 'इमरजेंसी' का निर्माण जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज द्वारा किया गया है और इसमें अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement