मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Video: कंगना बोलीं- किसान आंदोलन में लंबी प्लानिंग थी, इसके पीछे चीन-अमेरिका जैसी ताकतें, कांग्रेस भड़की

05:21 PM Aug 25, 2024 IST
कंगना रणौत। फोटो स्रोत एक्स अकाउंट @KanganaTeam

चंडीगढ़, 25 अगस्त (ट्रिन्यू)

Advertisement

Kangana Ranaut Video: किसानों को लेकर दिए गए बयान को लेकर एक बार फिर फिल्म अभिनेत्री व सांसद कंगना रणौत चर्चाओं में हैं। एक साक्षात्कार में कंगना ने कहा, जो बांग्लादेश में हुआ वह यहां होते हुए भी देर नहीं लगती, अगर हमारे यहां शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं होता। कंगना ने कहा, जहां पर किसान बैठे थे वहां रेप होते थे, लाशें लटकी हुई थी। कंगना के इस बयान पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है और पूछा है कि क्या भाजपा इससे सहमत है।


कंगना यहीं नहीं रुकी। कंगना ने कहा, जब किसानों के हितकारी तीनों बिल वापस लिए गए तो पूरा देश चौक गया था और वह किसान आज भी वहां बैठे हैं। उन्होंने कभी सोचा ही नहीं था कि यह बिल वापस होंगे। वह बड़ी लंबी प्लानिंग थी जैसी बांग्लादेश में हुई। तो इस तरह के षड्यंत्र पर आपको क्या लगता है अमेरिका-चीन, इस-इस तरह की शक्तियां यहां काम कर रही हैं।

Advertisement

कंगना ने कहा कि ये फिल्मी लोग हैं। इनको लगता है कि ये दुकान चलती रहेगी, देश चाहे जाए भाड़ में। देश अगर भाड़ में जाएगा तो आप भी साथ में भाड़ में जाएंगे। ये बात इन्हें हमेशा याद करानी चाहिए, लेकिन जितनी इनकी बुद्धि है उतना ही सोचेंगे।

कंगना की इस टिप्पणी के बाद कांग्रेस सोशल मीडिया सेल की प्रमुख सुप्रिया श्रीनेत ने अपने एक्स पर पोस्ट डालकर भाजपा से तीन सवाल पूछे हैं। सुप्रिया ने लिखा, भाजपा सांसद कंगना का ताजा बयान है कि किसान आंदोलन में लंबी प्लानिंग थी, बांग्लादेश जैसी. और इसके पीछे चीन अमेरिका जैसी विदेशी शक्तियों काम कर रहीं हैं।

सुप्रिया ने पूछा कि क्या यह कंगना की निजी राय है या यह भाजपा और सरकार का मत है? दूसरा क्या भाजपा और सरकार भी यह मानती है कि अमेरिका और चीन हमारे देश के अंदर अस्थिरता कर रहे है? तीसरा अगर मोदी सरकार को लगता है कि विदेशी ताकतें हमारे देश के अंदरूनी मामलों में दखल दे रही हैं, तो इसके बारे में क्या कदम उठाये जा रहे हैं? कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा को हरियाणा चुनाव में मतदाता जवाब देंगे।

 

 

Advertisement
Tags :
farmers' protestHindi NewsKangana RanautKangana Ranaut controversyKangana Ranaut farmer commentSupriya Shrinetकंगना रणौतकंगना रणौत किसान टिप्पणीकंगना रणौत विवादकिसान आंदोलनसुप्रिया श्रीनेतहिंदी समाचार
Advertisement