For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Kangana Ranaut: कंगना रणौत की विवादित टिप्पणी, देश के पिता नहीं, देश के तो लाल होते हैं

01:20 PM Oct 02, 2024 IST
kangana ranaut  कंगना रणौत की विवादित टिप्पणी  देश के पिता नहीं  देश के तो लाल होते हैं
कंगना रणौत व उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी।
Advertisement

चंडीगढ़, 2 अक्टूबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

Kangana Ranaut: अभिनेत्री और मंडी से सांसद कंगना रणौत एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। 2 अक्टूबर, महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लाल बहादुर शास्त्री को याद करते हुए एक टिप्पणी की, जिससे सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया है।

कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा, "देश के पिता नहीं, देश के तो लाल होते हैं। धन्य हैं, भारत मां के ये लाल," और इसके नीचे शास्त्री जी की तस्वीर साझा की। यह बयान महात्मा गांधी को ‘राष्ट्रपिता’ के रूप में मान्यता देने वाले सम्मान पर सवाल उठाने की तरह देखा जा रहा है, जिस कारण उनकी यह पोस्ट चर्चाओं में आ गई है।

Advertisement

महात्मा गांधी को 'राष्ट्रपिता' का खिताब सबसे पहले सुभाष चंद्र बोस ने दिया था, जिन्होंने भारतीय स्वतंत्रता संग्राम में उनके योगदान और देश को एकजुट करने की वजह से यह उपाधि दी थी।

कंगना रणौत का यह बयान सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रियाएं बटोर रहा है, और उनके तीखे बयानों ने उन्हें एक बार फिर से विवादों में घेर लिया है। कंगना इससे पहले भी अपने सोशल मीडिया पोस्ट और बयानों को लेकर विवादों में रह चुकी हैं।

हालांकि कंगना ने एक वीडियो पोस्ट भी डाली है, जिसमें उन्होंने महत्मा गांधी को याद करते हुए स्वच्छता अभियान पर जोर देने की बात कही।

Advertisement
Tags :
Advertisement