For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कंगना में मीराबाई जैसी भक्ति, महारानी पद्मिनी जैसा तेज और रानी लक्ष्मीबाई जैसा शौर्य: योगी आदित्यनाथ

05:51 PM May 30, 2024 IST
कंगना में मीराबाई जैसी भक्ति  महारानी पद्मिनी जैसा तेज और रानी लक्ष्मीबाई जैसा शौर्य  योगी आदित्यनाथ
कुल्लू में चुनावी रैली के दौरान योगी आदित्यनाथ व कंगना रनौत। एएनआई फोटो
Advertisement
मंडी, 30 मई(निस)

Loksabha Election News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीरवार को मंडी में कंगना रनौत व हमीरपुर में अनुराग सिंह ठाकुर के पक्ष में चुनावी रैलियां की। कुल्लू में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कंगना की जमकर तारीफ की। कहा कि कंगना में मीराबाई जैसी भक्ति, महारानी पद्मिनी जैसा तेज और रानी लक्ष्मीबाई जैसा शौर्य है।

Advertisement

योगी ने कहा कि लोगों ने देखा है कि कंगना ने मुंबई में उद्धव ठाकरे और कांग्रेस की सरकार को सड़को पर नाकों चने चबवा दिए थे। उन्होंने एक बार फिर 400 पार के नारे को दोहराते हुए दावा किया कि आज लोग कह रहे हैं जो राम लाए हैं हम उनको लाएंगे।

मुख्यमंत्री योगी ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के पक्ष में प्रचार करते हुए कहा कि अनुराग ठाकुर प्रधानमंत्री के नवरत्नों में से एक हैं।उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने काशी और अयोध्या का काम तो पूरा कर दिया है अब हम मथुरा की ओर बढ़ गए हैं। ये चुनाव राम भक्तों और राम द्रोहियों के बीच में है। रामद्रोही विकास को बाधित करने वाले और भारत को अपमानित करने वाले इंडी गठबंधन के लोग हैं।

Advertisement

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश में बीते 10 साल में व्यापक बदलाव हुए है। सरकारें पहले भी थी, पैसा पहले भी था, देश और प्रदेश भी वही था, मगर तब विकास की सोच नहीं थी। केवल अपने परिवार के विकास की सोच ही हावी थी। आज पूरे देश में एक ही नारा गूंज रहा है कि फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार चार सौ पार।

उन्होंने कहा कि औरंगजेब की आत्मा समाजवादी पार्टी और कांग्रेस में घुस गई है। औरंगजेब को फिर से जिंदा नहीं होने देना है और इसलिए आपके पास आया हूं ।उन्होंने कहा ये जितने भी कांग्रेसी, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी के लोग हैं, ये भारत के मूल्य एवं आदर्शों के विरुद्ध आचरण कर रहे हैं। भारत की आत्मा के साथ खिलवाड़ कर रहे है। भारत की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहे है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×