मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Kangana Ranaut: किसान आंदोलन पर दिए कंगना के बयान से भाजपा ने किया किनारा, अभिनेत्री को हिदायत भी दी

05:06 PM Aug 26, 2024 IST
कंगना रणौत। फोटो कंगना के एक्स अकाउंट @KanganaTeam से

नयी दिल्ली, 26 अगस्त (भाषा)

Advertisement

Kangana Ranaut: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को अभिनेत्री व सांसद कंगना रणौत के उस बयान से असहमति जताते हुए किनारा कर लिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि पंजाब में किसान आंदोलन के नाम पर उपद्रवी हिंसा फैला रहे थे और वहां बलात्कार तथा हत्याएं हो रही थीं।

भाजपा के केंद्रीय मीडिया विभाग की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, पार्टी ने मंडी की सांसद को हिदायत भी दी कि वह इस प्रकार के कोई बयान भविष्य में न दें। एक साक्षात्कार में कंगना ने यह भी कहा था कि तीन विवादास्पद कृषि विधेयकों को वापस ले लिया गया, नहीं तो ‘इन उपद्रवियों' की बहुत लंबी योजना थी और वे देश में कुछ भी कर सकते थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Video: कंगना बोलीं- किसान आंदोलन में लंबी प्लानिंग थी, इसके पीछे चीन-अमेरिका जैसी ताकतें, कांग्रेस भड़की

बयान में कहा गया, 'भाजपा सांसद कंगना रणौत द्वारा किसान आंदोलन के परिप्रेक्ष्य में दिया गया बयान, पार्टी का मत नहीं है। भाजपा कंगना रणौत के बयान से असहमति व्यक्त करती है। पार्टी की ओर से, पार्टी के नीतिगत विषयों पर बोलने के लिए कंगना रणौत को न तो अनुमति है और न ही वे बयान देने के लिए अधिकृत हैं।'


बयान में कहा गया कि भाजपा की ओर से कंगना रणौत को निर्देशित किया गया है कि वे इस प्रकार के कोई बयान भविष्य में न दें। पार्टी ने कहा, 'भाजपा ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास' तथा सामाजिक समरसता के सिद्धांतों पर चलने के लिए कृतसंकल्पित है।' रणौत ने इस साक्षात्कार में यह भी कहा था कि अगर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं रहता, तो किसान आंदोलन के दौरान पंजाब को भी बांग्लादेश बना दिया जाता।

Advertisement
Tags :
Hindi NewsKangana RanautKangana Ranaut commentKangana Ranaut farmer commentKangana Ranaut statementकंगना रणौतकंगना रणौत किसान टिप्पणीकंगना रणौत टिप्पणीकंगना रणौत बयानहिंदी समाचार
Advertisement