For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जनभावनाओं से खेलने का प्रयास कर रहीं कंगना : जैनब

07:35 AM Apr 04, 2024 IST
जनभावनाओं से खेलने का प्रयास कर रहीं कंगना   जैनब
फाइल फोटो
Advertisement

शिमला, 3 अप्रैल (हप्र)
हिमाचल प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल ने मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत पर अपनी चुनावी रैलियों में लोगों की भावनाओं से खेलने का असफल प्रयास करने का आरोप लगाया है। जैनब चंदेल ने आज शिमला में कहा कि अगर कंगना को मंडी के लोगों के प्रति जरा भी लगाव होता तो वह आपदा के समय लोगों के दुख-दर्द में अवश्य शामिल होतीं। आज जब चुनाव है तो कंगना वोट की खातिर झाड़ू तक लगा रही हैं। ये जनता है सब जानती है |
जैनब चंदेल ने कहा कि कंगना को कांग्रेस नेताओं को ज्ञान देने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि पहली बार राजनीति में अपनी किस्मत आजमाने के लिये कंगना को इस क्षेत्र के विकास के लिये अपने विजन को स्पष्ट करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सांसद प्रतिभा सिंह ने इस क्षेत्र में अपनी सांसद निधि से विकास कार्यों को गति प्रदान की है और आगे भी यही गति जारी रहेगी।
प्रतिभा सिंह का नाम घोषित होते ही कांग्रेस जन-बल के साथ उतरेगी मैदान में
जैनब चंदेल ने कहा कि जल्द ही प्रतिभा सिंह का इस क्षेत्र से नाम घोषित होने के साथ कांग्रेस जन-बल के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी। उन्होंने कहा कि पूरी महिला शक्ति प्रतिभा सिंह के साथ खड़ी है और चुनावों में उन्हें भारी बहुमत से विजयी बनाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस मजबूत स्थिति में है और चारों लोकसभा सीटों के साथ-साथ छह उपचुनावों में भाजपा को करारी हार का मुंह देखना पड़ेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×