For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कंगना के पास सोच न विजन : विक्रमादित्य

08:11 AM May 11, 2024 IST
कंगना के पास सोच न विजन   विक्रमादित्य
Advertisement

शिमला, 10 मई (हप्र)
मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी व लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि वह मंडी के विकास के एक बड़े विजन को लेकर जनता के बीच जा रहें है, जबकि भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत के पास न कोई सोच है और न ही कोई विजन। वह सिर्फ अपने को मण्डी की बेटी बताकर, लोगों से साहनभूति बटोरने का असफल प्रयास कर रही है।
विक्रमादित्य सिंगज ने आज मण्डी संसदीय क्षेत्र के जिला किन्नौर के झाकड़ी, ज्यूरी, बदाहल, चौरा, भावा नगर और बांगतु में चुनाव प्रचार किया और रिकांगपिओ में चुनावी जनसभा को भी सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि मण्डी से भाजपा प्रत्याशी को इस संसदीय क्षेत्र की कोई भी जानकारी नहीं है। लोगों की समस्याओं से तो उनको कोई वास्ता ही नहीं है। आज वह यहां आकर क्षेत्र की भेषभूषा पहन कर फैंसी ड्रेस दिखाने का प्रयास कर रही है कि वही उनकी बेटी है। उन्होंने कहा कि जब इस क्षेत्र में भारी प्राकृतिक आपदा आई थी उस समय कंगना को यहां की याद क्यों नहीं आई। उन्होंने कहा कि धनलक्ष्मी ने आपदा प्रभावित लोगों की एक भी पैसे की मदद नहीं की। उन्होंने कहा कि आज इस चुनाव में जो कंगना के सारथी बने हैं उन्होंने प्रदेश में पर्यटन प्रचार के लिए कंगना को एम्बेसडर बनने का न्योता दिया था लेकिन कंगना ने भारी भरकम राशि की मांग तत्कालीन भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से की थी, जो पूरी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जनबल की जीत व धनबल की हार होगी।
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि किन्नौर से उनका पारिवारिक रिश्ता है। राजनीति में सेवा भाव ही उनका कर्म व धर्म है। उन्हें यह संस्कार प्रदेश के छह बार के मुख्यमंत्री उनके पिता स्व.वीरभद्र सिंह व इस क्षेत्र से तीन बार की सांसद उनकी माता प्रतिभा सिंह से मिले है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में यह चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण है और इसके परिणाम देश व प्रदेश की राजनीति की दशा व दिशा तय करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×