मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कमलेश ढांडा ने की कलायत विधानसभा की अनदेखी : दीप मलिक

08:55 AM Aug 29, 2024 IST

कैथल, 28 अगस्त (हप्र)
जिला परिषद के चेयरमैन दीप मलिक जाखौली ने कहा कि पिछले 5 साल कलायत विधानसभा क्षेत्र के साथ जो नाइंसाफी हुई है वह इतनी है कि बयां भी नहीं कर सकते। वे बुधवार को कैथल में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार में राज्य मंत्री रहते हुए कमलेश ढांडा ने कलायत की अनदेखी की। तितरम से राजौंद की सड़क हो या अन्य कोई लिंक रोड हो, उन्होंने कभी रिपेयर तक का काम नहीं किया। दीप मलिक ने बताया कि कई ऐसे प्रोजेक्ट थे जो सरकार ने दिए लेकिन उनकी लापरवाही की वजह से वे प्रोजेक्ट कैंसल हुए। उन्होंने आरोप लगाया कि अक्तूबर, 2023 में जाट शिक्षण संस्थान में जोनल यूथ फेस्टिवल का प्रोग्राम में राज्य मंत्री कमलेश ढांडा बतौर मुख्य अतिथि पहुंची थी। उन्होंने संस्था को 31 लाख रुपए देने की घोषणा की थी। इसे एक वर्ष पूरा होने को है लेकिन उस पैसे की कोई अता-पता नहीं है। दीप मलिक ने कहा कि पूर्व राज्यमंत्री संस्था के 31 लाख की घोषणा अब कहां से आएगी, कौन देगा पैसे।

Advertisement

दीप मलिक को नहीं है पूरा ज्ञान, जानकारी करें दुरूस्त : कमलेश ढांडा

पूर्व राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने कहा कि पूर्व प्रशासक एवं तहसीलदार अनिल बिढ़ान को 31 लाख रुपए देने के लिए चिट‍्ठी दे दी गई थी। लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी पैसे लेने की लिमिट पूरी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि दीप मलिक को अधूरा ज्ञान है इसीलिए वे परेशान हैं। उन्हें चाहिए कि पहले वह अपनी जानकारी दुरूस्त करें।

Advertisement
Advertisement