For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कमल यादव ने भरा गुरुग्राम से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत के प्रस्तावक का नामांकन

06:34 AM May 03, 2024 IST
कमल यादव ने भरा गुरुग्राम से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत के प्रस्तावक का नामांकन
गुरुग्राम में बृहस्पतिवार को भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव निर्वाचन अधिकारी निशांत कुमार यादव को नामांकन पत्र सौंपते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 2 मई (हप्र)
भाजपा के जिला अध्यक्ष कमल यादव ने बृहस्पतिवार को गुरुग्राम लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह के प्रस्तावक के रूप में नामांकन किया है। कमल यादव ने निर्वाचन कार्यालय जाकर लोकसभा चुनाव अधिकारी निशांत कुमार यादव को नामांकन की दूसरी प्रतियां सौंपी।
नामांकन के बाद कमल यादव ने कहा कि गुरुग्राम लोकसभा सहित पूरे हरियाणा में माहौल भाजपा के पक्ष में है। गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र की जनता राव इंद्रजीत सिंह को इस बार पूरे देश में सबसे ज्यादा मत देकर विजयी बनाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता राव इंद्रजीत सिंह को प्रचंड बहुमत से जिताने के लिए घर-घर जाकर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं और मोदी सरकार की नीतियां बता रहे हैं।
कमल यादव ने कहा कि पिछले 10 साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का मान-सम्मान बढ़ा है। उन्होंने कहा कि गरीब, युवा, किसान और महिलाओं के लिए मोदी सरकार ने अनेक काम किए हैं। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम की जनता 25 मई को कमल का बटन दबाकर पीएम मोदी के संकल्प को साकार करेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×