For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कालका के रविंद्र तलवार को किया सम्मानित

08:29 AM Apr 04, 2024 IST
कालका के रविंद्र तलवार को किया सम्मानित
कालका के रविन्द्र तलवार को शिवालिक गौरव अवार्ड से सम्मानित करते विजय बंसल एवं अन्य। -निस
Advertisement

पिंजौर, 3 अप्रैल (निस)
शिवालिक विकास मंच प्रदेशाध्यक्ष एडवोकेट विजय बंसल की टीम ने डीएवी कॉलेज मैनेजमेंट कमेटी सचिव कालका के रविंद्र तलवार को उनके जन्मदिन पर शाल और स्मृति चिन्ह देकर शिवालिक गौरव अवार्ड से सम्मानित किया।
उनके साथ भगवान दास मित्तल, प्रवीण गर्ग, तेजभान गांधी, अजय बबल आदि लोग भी थे। विजय बंसल ने बताया कि सन 1947 में कालका में जन्मे रविंद्र तलवार आज डीएवी प्रबंधन समिति नई दिल्ली के सचिव पद पर तैनात हैं । उनके अधीन कई राज्यों के स्कूल कॉलेज आते हैं। प्रतिष्ठित शिक्षाविद रविंद्र तलवार ने हायर सेकेंडरी शिक्षा कालका के राजकीय स्कूल में हासिल की थी। सन 1970 में डीएवी सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल सेक्टर 8 चंडीगढ़ में शिक्षक के रूप में उन्होंने पदभार संभाला था।
उन्हें 1981 में एएस हाई स्कूल अंबाला शहर में प्रिंसिपल के रूप में पदोन्नत किया, डीएवी कालेज प्रबंधन समिति द्वारा 1986 को डीएवी सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल सेक्टर 8 चंडीगढ़ में प्रिंसिपल के रूप में भी चुना गया और पदोन्नत किया गया।
रविंद्र तलवार ने विजय बंसल और सभी सदस्यों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि उनकी इच्छा है कि कालका शहर में भी डीएवी पब्लिक स्कूल खुले।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×