मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कालका बच्चों को देंगे स्वास्थ्य, सुरक्षा : शक्ति रानी शर्मा

10:17 AM Sep 20, 2024 IST
कालका में बृहस्पतिवार को चुनाव प्रचार के दौरान महिलाओं के साथ भाजपा प्रत्याशी शक्तिरानी शर्मा। -हप्र

कालका (पंचकूला), 19 सितंबर (हप्र)
विकास के मामले में कालका पूरे हरियाणा में सबसे पिछड़ा हुआ है। यहां हर क्षेत्र के विकास के साथ बच्चों के स्वास्थ्य और सुरक्षा दी जाएगी। सड़क, बिजली, पानी के साथ बच्चों की पढ़ाई खेलकूद और नौकरी के लिए व्यवस्था होनी चाहिए। यहां नए उद्योग और टूरिज्म के साथ धार्मिक स्थल को भी प्रमोट किया जाएगा। यह दावा कालका से भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा ने बृहस्पतिवार को बाड़ गोदाम थाने की सैर में नुक्कड़ सभा, डोला तालाब डोला, खेड़ा वाली गुग्गा माड़ी मंदिर, पपलोहा, नग्गल बाल, ओरिया खेड़ा शेड, टांडा झोलुवाल, चरनिया में लोगों को संबोधित करते हुए किया। गांव खेड़ावाली में सैकड़ों लोगों ने भाजपा और शक्ति रानी शर्मा में आस्था जताते हुए दामन थामा।

Advertisement

प्रदीप चौधरी ने विस नहीं उठाया क्षेत्र का मुद्दा : विनोद शर्मा

रायपुररानी भाजपा कार्यालय में पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार कार्यकर्ताओं की सरकार है। शक्ति रानी आपकी सेवा करती रहेंगी। गांव बधौर में उन्होंने कहा कि जब पंचकूला में विकास कार्य हो सकते है तो कालका मे क्यों नहीं हो सकते। यहां के विधायक प्रदीप चौधरी ने आज तक विधानसभा में कोई मुद्दा नहीं उठाया। वो आपके लिये नहीं अपने लिए विधायक बना है।
वहीं, भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा के पक्ष में सांसद कार्तिकेय शर्मा ने पिंजौर मेन बाजार में डोर टू डोर जनसंपर्क किया। पिंजौर के धरमपुर में सैनी सभा, मोरनी रोड पर चंडी मंदिर गांव अम्ब वाला, पिंजौर मध्य मार्ग एचएमटी, पिंजौर शिव कॉलोनी, पिंजौर रॉयल ऑर्चिड के पीछे, पिंजौर बिटना रोड, फ्रेंड्स कॉलोनी में लोगों को भाजपा की नीतियों के बारे में बताया।

बेटी प्राची शेट्टी भी जुटी प्रचार में

भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा की बेटी प्राची शेट्टी ने रायपुररानी के गढ़ी कोटाहा गांंव में मां के लिए वोट की अपील की। रायपुररानी में प्रचार के दौरान प्राची शेट्टी ने 110 साल की बिल्लो दादी का जाना हाल। उन्होंने कहा कि आज आप सभी भाजपा परिवार का हिस्सा बन गए हैं।

Advertisement

Advertisement