मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कालका खेल महासंग्राम का आयोजन जल्द : मनवीर कौर

07:30 AM Jan 05, 2024 IST
कालका में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मेयर मनवीर कौर गिल। -हप्र

पंचकूला, 4 जनवरी (हप्र)
कालका शहर के युवा नशे की लत में फंसते जा रहे हैं। हलके में नशा करोबारी सक्रिय है जो युवाओं को इस दलदल में फंसा रहे हैं। क्षेत्र के लोगों की समस्याएं सुनने के दौरान महिलाएं अपने बच्चों को नशे से निकालने की गुहार लगाती है। यह बात पूर्व मेयर पंचकूला मनवीर कौर गिल ने कालका में बैठक के दौरान कही। उन्होंने बताया कि कालका की बेटी होने के नाते वह हलकावासियों का दर्द समझती हैं।
उन्होंने बताया कि बच्चों को नशे के चुंगल से बचाने के लोगों व खेल प्रेमियाें के साथ विचार-विमर्श करने के बाद निर्णय लिया गया कि जल्द ही कालका खेल महासंग्राम का आयोजन किया जाएगा जिसके अन्तर्गत विभिन्न प्रकार की गेम्स का आयोजन करवाया जाएगा। वहीं अन्तर्राष्ट्रीय वालीबॉल कोच सुभाष कालका ने बताया कि इसके अंतर्गत कालका विधानसभा को दून, कालका, पिंजौर, एचएमटी-रायतन, मोरनी, रायपुररानी कुल छह जोन में विभाजित किया है। प्रत्येक जोन में पांच सदस्य आयोजन समिति में रहेंगे। हर जोन से एक टीम चुनी जाएगी, टीम मैनेजर आयोजन समिति में से होगा। इसके अन्तर्गत वाॅलीबाल, फुटबाल, गत्तका, कबड्डी, शतरंज, रेस्लिंग, ताइक्वांडो, एथलेटिक्स शामिल हैं। इस मौके पर वालीबॉल कोच सुभाष, ममता सहगल, गतका कोच करनैल सिंह, फुटबाल प्लेयर रहे सोमनाथ पटवाल, मास्टर कृष्ण,मदन सरपंच, सितार वाल्मीकि, सुमित पवन, कपिल ढालव, पुष्पिंदर शर्मा, अयूब खान, साजिक अहमद, चमन चौधरी, धीरज गुज्जर, एमएल कश्यप, नवीन कुमार, गगन आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement