मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Kaithal Road Accident: फौजी दोस्त को चंडीगढ़ छोड़ने जा रहे तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत

01:12 PM Sep 13, 2024 IST
हादसे में क्षतिग्रस्त स्कार्पियो व ट्रैक्टर ट्राली। हप्र

ललित शर्मा/हप्र, कैथल,13 सितंबर

Advertisement

Kaithal Road Accident: फौजी दोस्त को जिला महेंद्रगढ़ के सतनाली से चंडीगढ़ छोड़ने जा रहे तीन युवकों की कैथल के गांव करोड़ा के पास 152 डी पर सड़क हादसे में मौत हो गई।

वीरवार शुक्रवार की दरमियानी रात करीब दो बजे गांव करोड़ा के पास युवकों की स्कॉर्पियो गाड़ी सड़क पर धीमी गति से जा रहे एक ट्राले से टकरा गई। हादसा इतना भयंकर था कि तीनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई और उनके शव गाड़ी में फंस गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और गैस कटर की मदद से स्कॉर्पियो के हिस्से काटने के बाद ही मृतकों के शव बाहर निकल जा सके।

Advertisement

मरने वालों में 35 वर्षीय कृष्ण, 25 वर्षीय सुदीप और 32 वर्षीय परविंद्र फौजी शामिल हैं। परविंद्र को ही स्कॉर्पियो से चंडीगढ़ छोड़ने जा रहे थे। घटना की जांच कर रहे जांच अधिकारी रामवीर शर्मा ने बताया कि भारतीय सेवा में तैनात युवक परविंद्र अपने घर छुट्टी पर आया हुआ था। वीरवार देर रात सभी दोस्त उसे छोड़ने के लिए स्कॉर्पियो गाड़ी में चंडीगढ़ की तरफ जा रहे थे।

रात दो बजे तेज बारिश हो रही थी और एक ट्राला धीमे-धीमे 152 डी पर जा रहा था। तेज बरसात के कारण युवकों की स्कॉर्पियो गाड़ी ट्राली से जा टकराई। हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल लाया गया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Advertisement
Tags :
haryana newsHaryana road accidentHindi NewsKaithal Road AccidentRoad Accidentकैथल रोड एक्सीडेंटसड़क हादसाहरियाणा सड़क हादसाहरियाणा समाचारहिंदी समाचार