मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कैथल जिला महिला कांग्रेस की कार्यकारिणी घोषित

08:58 AM Jul 17, 2024 IST
कैथल में नियुक्त की गयी कार्यकारिणी के साथ रणदीप सुरजेवाला। -हप्र
Advertisement

कैथल, 16 जुलाई (हप्र)
जिला महिला कांग्रेस की जिला कार्यकारिणी का विस्तार कार्यक्रम संपन्न हुआ। किसान भवन पर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस महासचिव एवं सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला  ने 111 महिलाओं को नियुक्ति पत्र प्रदान किए।
सुरजेवाला ने कहा कि जींद जिले की पर्यवेक्षक श्वेता ढुल, कुरुक्षेत्र जिले की पर्यवेक्षक स्वीटी रंगा और कैथल महिला जिलाध्यक्ष सुशीला शर्मा के सहयोग से कैथल जिले से कलायत ब्लॉक, राजौद ब्लॉक, पूंडरी ब्लॉक, कैथल शहरी ब्लॉक और गुहला ब्लॉक में जिला महिला कांग्रेस कार्यकारिणी घोषित की गई।
सैकड़ों कांग्रेसी महिलाओं को आज किसान भवन कैथल पर नियुक्ति पत्र प्रदान किए। इस अवसर पर महिला शक्ति ने कांग्रेस पार्टी का जोर शोर से प्रचार व प्रसार करने का निर्णय लिया। उपस्थित कांग्रेस पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने हमेशा नारी शक्ति, महिलाओं व बेटियों के अधिकारों व हकों की लड़ाई को लड़ा है। महिलाओं को राजनीतिक व सामाजिक तौर पर अत्यंत सुदृढ़ व मजबूती के अधिकारों का कानून कांग्रेस पार्टी लेकर आई। उन्होंने कहा कि आधुनिक भारत के निर्माण में महिला शक्ति का अहम योगदान रहा है चाहे वह आजादी का जंग का मैदान हो, चाहे वो माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने की बात हो, चाहे वो खेल स्तर की बात हो और चाहे राजनीति की बात हो भारत देश की महिलाओं ने अपनी अहम भागीदारी पेश की है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement