For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

ज्योतिसर के ब्राह्मण समाज ने अशोक अरोड़ा को दिया समर्थन

07:39 AM Sep 24, 2024 IST
ज्योतिसर के ब्राह्मण समाज ने अशोक अरोड़ा को दिया समर्थन
कुरुक्षेत्र के गांव ज्योतिसर में आयोजित ब्राह्मण सम्मेलन को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 23 सितंबर (हप्र)
ज्योतिसर गांव में आयोजित विशाल ब्राह्मण सम्मेलन में कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा को समर्थन देने का फैसला लिया। इस ब्राह्मण सम्मेलन में काफी संख्या में लोग उपस्थित थे और सम्मेलन में आए लोगों में भारी उत्साह देखने को था। महिलाएं भी काफी संख्या में थी।
ब्राह्मण समाज की ओर से अशोक अरोड़ा का ढोल-ढमाकों के साथ स्वागत किया गया और अरोड़ा को समाज की ओर से पगड़ी बांधकर सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम को श्री ब्राह्मण एवं तीर्थोद्धार सभा के मुख्य सलाहकार जयनारायण शर्मा, अखिल भारतीय सारस्वत ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष नरेंद्र शर्मा निंदी, इंम्पु्रवमैंट ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन जलेश शर्मा, सभा के प्रधान महासचिव रामपाल शर्मा, ब्राह्मण नेता अशोक शर्मा पहलवान ने भी संबोधित करते हुए अशोक अरोड़ा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
इसी के साथ सर्वजातीय सर्वखाप महिला महापंचायत की राष्ट्रीय अध्यक्षा डाॅ. संतोष दहिया ने अपने संगठन के पदाधिकारियों के साथ अशोक अरोड़ा का समर्थन किया और कहा कि वे गांव गांव जाकर लोगों से अरोड़ा के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगी। इसी के साथ साथ पूर्व नगर पार्षद जोगिंद्र ने भी सपरिवार इनेलो छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। ब्राह्मण सम्मेलन को संबोधित करते हुए अरोड़ा ने कहा कि ज्योतिसर गांव उनकी कर्मभूमि है। वे सारे हल्के को एक परिवार की तरह मानते हैं। ब्राह्मण समाज का समर्थन और आशीर्वाद हमेशा उनके साथ रहा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement