For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बस चुनाव का इंतजार, कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए जनता तैयार : सुरेश गुप्ता

08:59 AM Jul 22, 2024 IST
बस चुनाव का इंतजार  कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए जनता तैयार   सुरेश गुप्ता
Advertisement

करनाल, 21 जुलाई (हप्र)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने कहा कि भाजपा सरकार की गलत और विफल नीतियों की वजह से प्रदेश के तमाम विभागों के कर्मचारी सड़क पर उतर कर धरना, प्रदर्शन कर रहे हैं। शनिवार को सीएम आवास का घेराव करने पहुंचे पार्ट-2 आउटसोर्स कर्मचारियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया, जिसकी वह कड़ी निंदा करते हैं। कुरुक्षेत्र मेंं पैदल मार्च निकाल रहे लिपिकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तमाम सरकारी विभागों में काम करने वाले कम्पयूटर ऑपरेटर पिछले कई दिनों से हड़ताल पर हैं। सरकार को कोई चिंता नहीं है। जनता परेशान हो रही है। एचपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश गुप्ता शिव कालोनी में डोर टू डोर कंपेन करने पहुंचे थे। यहां लोगों द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया। सभी ने एक स्वर में कहा कि वह सुरेश गुप्ता को करनाल के विधायक के रूप में देखना चाहते हैं। नारे लगाए कि सुरेश गुप्ता आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं। सुरेश गुप्ता ने कहा कि शिव कालोनी वासियों की समस्याओं को सुना है।
कांग्रेेस की सरकार बनते ही सबका हल करवाया जाएगा। सुरेश गुप्ता ने कहा कि हरियाणा में बस चुनाव का इंतजार है, कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए जनता तैयार है।
इस अवसर पर संजीव कांबोज, सुखराम बेदी, एनपीएस चौहान, मनिंदर, केके भाटिया, अश्वनी कोचर, राजिंदर नंबरदार, रिंकल रोड, विजय सैनी, राजू जिंदल, रोहित जोशी व रामपाल आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×