मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जेपी ने किया महिलाओं का अपमान, माफी मांगें : सुनीता दुग्गल

07:24 AM Jun 26, 2024 IST

चंडीगढ़, 25 जून (ट्रिन्यू)
सिरसा से पूर्व सांसद एवं भाजपा की वरिष्ठ नेता सुनीता दुग्गल ने हिसार से कांग्रेस सांसद जयप्रकाश जेपी द्वारा दिए गए बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने महिलाओें का अपमान किया है, उन्हें माफी मांगनी चाहिए।
सुनीता दुग्गल ने जेपी द्वारा किरण चौधरी पर दिए गए बयान को निंदनीय बताते हुए कहा कि गांधी परिवार की विरासत कौन संभाल रहा है, सोनिया गांधी भी महिला हैं। जनप्रतिनिधि को ऐसे बयान शोभा नहीं देते। जेपी के इस बयान का उनकी ही पार्टी के नेताओं ने विरोध किया है। उन्होंने कहा कि जेपी ने ऐसा बयान देकर न केवल महिलाओं का अपमान किया है, बल्कि महिलाओं के प्रति उनकी सोच क्या है, यह भी स्पष्ट हो गया है। जेपी को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर पूरी तरह तैयार हैं। कार्यकर्ता पूरी तरह उत्साहित हैं, उन्होंने दावा किया कि तीसरी बार भी हरियाणा में भाजपा की सरकार बनेगी।
उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता कितना उत्साहित है, रोहतक में आयोजित अभिनंदन समारोह में इसकी झलक सबके सामने थी।
भाजपा के हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान के साथ सह प्रभारी बिप्लब देब के साथ पूर्व मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय ऊर्जा मंत्री मनोहर लाल सहित अन्य निर्वाचित सांसदों का अभिनंदन हुआ।

Advertisement

Advertisement