For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जेपी कांग्रेस भवन में ताले लगवा, कर रहे मनमानी : दलजीत पंघाल

08:39 AM Apr 05, 2024 IST
जेपी कांग्रेस भवन में ताले लगवा  कर रहे मनमानी   दलजीत पंघाल
Advertisement

हिसार, 4 अप्रैल (हप्र)
कांग्रेसी एवं किसान नेता दलजीत पंघाल ने कांग्रेस नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश जेपी पर कांग्रेस भवन में ताले लगवाकर पार्टी को कमजोर करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि जेपी ने आदेश दिया हुआ है कि किसी के लिए भी कांग्रेस भवन के दरवाजे नहीं खोले जाएं। उन्होंने कहा कि यह मामला हाईकमान के संज्ञान में लाया जाएगा।
उनका दावा है कि उनके साथ कांग्रेसी नेता वजीर पूनिया, सुखबीर, डुडी, जेपी ज्याणी, अंकित पंघाल, मंजीत वाल्मीकि, विक्रम वाल्मीकि, विक्की मलिक, सोनू वाल्मीकि, राकेश वाल्मीकि, सचिन मेहरा, सोनू पंघाल, जयबीर पंघाल आदि नेता भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि चुनावी समय में कांग्रेस भवन में भारी गहमागहमी होनी चाहिए, उस समय पर कांग्रेस भवन में ताले देखकर कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटता है। इसे अनुचित हरकत बताते हुए कहा कि उन्होंने कांग्रेस भवन में किस अधिकार से ताले लगवाए हैं। पंघाल ने बताया कि हमारे द्वारा बार-बार कहे जाने पर भी कांग्रेस भवन के ताले यह कहते हुए नहीं खोले गए कि ये ताले जेपी ने लगवाएं हैं, उनके कहने पर ही इन्हें खोला जाएगा।

मैंने नहीं लगवाए ताले : जेपी

कांग्रेसी नेता जय प्रकाश जेपी ने कहा कि कांग्रेस भवन में उन्होंने ताले नहीं लगवाए हैं। कांग्रेस भवन को कार्यालय सचिव अनिल संभालते हैं, इस बारे में उनसे बात की जा सकती है। कार्यालय सचिव अनिल कुमार से बात की तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस भवन में एक कमरा वरिष्ठ नेताओं की बैठक व प्रेस काॅन्फ्रेंस के लिए है, जिस पर ताला जरूर लगाया गया है, बाकी पूरा भवन कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के लिए खुला है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×