For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पत्रकार संगठनों ने हरियाणा के सीएम का आभार जताया

08:06 AM Oct 13, 2023 IST
पत्रकार संगठनों ने हरियाणा के सीएम का आभार जताया
Advertisement

चंडीगढ़, 12 अक्तूबर (ट्रिन्यू)
हरियाणा में पत्रकारों की पेंशन बढ़ोतरी एवं अन्य मांगें माने जाने पर पत्रकार संगठनों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार जताया है। मीडिया वेल बीइंग एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री से उनके निवास संत कबीर कुटीर पर मिला।
इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रशेखर धरणी एवं सुरेंद्र मेहता ने कहा कि प्रदेश सरकार से पत्रकारों को हमेशा सहयोग मिला है। उधर, हरियाणा गवर्नमेंट पेंशनर पत्रकार संघ के संयोजक बीके दिवाकर ने बताया कि जल्दी ही अन्य मांगों को लेकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा जाएगा। इसके अलावा चंडीगढ़ एंड हरियाणा जर्नलिस्ट यूनियन (सीएचजेयू) के प्रदेशाध्यक्ष राम सिंह बराड़ और प्रदेश चेयरमैन बलवंत तक्षक ने कहा कि यूनियन पिछले लंबे समय से पत्रकारों की पेंशन बढ़ाए जाने सहित अन्य मांगों को लेकर निरंतर संघर्ष कर रही थी। उन्होंने डेस्क पत्रकारों की मांगों को भी भी उठाया। हरियाणा पत्रकार संघ के अध्यक्ष केबी पंडित ने भी पत्रकारों की मांगों को माने जाने को लेकर सीएम का आभार जताया।
उल्लेखनीय है कि गत दिवस सीएम की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की बैठक में हरियाणा सरकार ने वरिष्ठ पत्रकारों की मासिक पेंशन 10000 से बढ़ाकर 15 हजार कर दी। इसके साथ ही डिजिटल मीडिया पॉलिसी को भी मंजूरी दी गयी। हरियाणा सरकार ने पत्रकारों के हित में कई अन्य फैसले भी लिए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement