मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

आशीष टिकाण को हराकर जोन्टी भाटी ने जीती 31 हजार की इनामी कुश्ती

10:35 AM Aug 04, 2024 IST
कनीना के बागोत में आयोजित कुश्ती से पहले पहलवानों के हाथ मिलवाते मुख्य अतिथि।  -निस
Advertisement

कनीना, 3 अगस्त (निस)
बाघेश्वर धाम बागोत में कांवड़ मेले पर विशाल दंगल का आयोजन किया गया, जिसमें पहलवानों ने अपना दमखम दिखाया। पहलवानों की संख्या ज्यादा होने के कारण कमेटी ने एक लाख व पचास हजार रुपये इनामी कुश्ती को मर्ज कर दिया और 25-25 हजार रुपये के इनाम की 6 कुश्तियां करवायी। दंगल में विजेता पहलवानों को सीएम के ओएसडी अभिमन्यु राव ने नकद राशि तथा मेडल देकर सम्मानित किया।
प्रतियोगिता में 31 हजार रुपये की इनामी कुश्ती जोन्टी भाटी व आशीष टिकाण के बीच हुई। जिसमें जोन्टी भाटी विजयी रहे। सरपंच राजेंद्र ने बताया कि 25 हजार रुपये का दंगल बागोत के पहलवान अन्नी तथा सोनीपत के रोहित के बीच हुआ। बागोत के पहलवान अन्नी ने सोनीपत के रोहित को हरा दिया। पहलवान रेशम बागोत व मोनू के बीच मुकाबले में रेशम विजयी रहा। आशीष टिकाण व मोनू के बीच रहे मुकाबले में आशीष ने जीत हासिल की।
बलजीत बागोत व सुमित गुर्जर, चिराग नीमली व अमित, मोहित छितरोली व सुमित का दंगल बराबरी पर छूटा। जिन्हें बांटकर इनाम दिया गया।

इनकी रही मौजूदगी

इस मौके पर गुरुग्राम के जिला पार्षद बलराज सिंह, कनीना के एसडीएम सुरेंद्र सिंह, पंस चेयरमैन जेपी यादव, वीपी गुर्जर, महिपाल नंबरदार, महावीर सिंह, रामनारायण पंच, अजीत सिंह, श्रीराम शर्मा और नम्बरदार सुनील कुमार मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement