For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘इनेलो-बसपा गठबंधन की संयुक्त बैठकें शुरू होंगी’

08:09 AM Jul 26, 2024 IST
‘इनेलो बसपा गठबंधन की संयुक्त बैठकें शुरू होंगी’
विशाल गुर्जर खदरी
Advertisement

जगाधरी, 25 जुलाई (निस)
अक्तूबर में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर इनेलो और बसपा गठबंधन ने कमर कस ली है। बसपा के प्रदेश सचिव विशाल गुर्जर खदरी ने बताया कि इसके तहत रणनीति तैयार करने के लिए इनेलो-बसपा गठबंधन की संयुक्त बैठकें पहली अगस्त को जगाधरी से शुरू होंगी। यह बैठकें सभी दस की दस लोकसभा क्षेत्रों में की जाएंगी।
उन्होंने बताया कि इन बैठकों में नेशनल कोऑर्डिनेटर बसपा आकाश आनंद व इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव अभय चौटाला मुख्य रूप से भाग लेंगे। उनके साथ ही बसपा के केंद्रीय प्रभारी हरियाणा रणधीर बेनीवाल और इनेलो और बसपा के प्रदेशाध्यक्ष समेत लोकसभा अंबाला के अंतर्गत आने वाली
सभी विधानसभा की कार्यकारिणी के सदस्य, जिसमें प्रदेश कमेटी एवं जिला प्रधान, हलका प्रधान और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान सभी से चुनावों को लेकर मंथन किया जाएगा। विशाल गुर्जर ने बताया कि विधानसभा चुनाव में बहुत कम समय रह गया है, जिसको ध्यान में रखते हुए इनेलो और बसपा के प्रमुखों के निर्देशों पर तैयारी जोरशोर से शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि 1 अगस्त को अंबाला लोकसभा क्षेत्र की बैठक विधानसभा जगाधरी अनाज मंडी मे सुबह 9 बजे होगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×