मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

संयुक्त आयुक्त ने किया गांव वजीराबाद का दौरा

08:40 AM Jul 19, 2024 IST
गुरुग्राम के गांव वजीराबाद और आसपास समस्याओं का अवलोकन करतीं नगर निगम की संयुक्त आयुक्त सुमन भांखड़। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 18 जुलाई (हप्र)
नगर निगम गुरुग्राम के जोन-3 क्षेत्र की संयुक्त आयुक्त सुमन भांखड़ ने बृहस्पतिवार को अधिकारियों की टीम के साथ गांव वजीराबाद व आसपास के क्षेत्र का दौरा किया। संयुक्त आयुक्त गांव वजीराबाद स्थित सामुदायिक केन्द्र में पहुंची। यहां पर उन्होंने निवर्तमान निगम पार्षद कुलदीप बोहरा व गांव के गणमान्य नागरिकों के साथ सामुदायिक केन्द्र परिसर में पौधरोपण किया तथा नागरिकों से आह्वान किया कि वे मानसून के सीजन में अधिक से अधिक पौधे लगाकर उनका पालन-पोषण करें।
इसके बाद संयुक्त आयुक्त ने सामुदायिक केन्द्र में आयोजित बैठक में वार्ड-31 की सफाई व्यवस्था की जिम्मेदारी वार्ड कमेटी तथा आरडब्ल्यूए आरडी सिटी को सौंपी। उन्होंने कहा कि वार्ड कमेटी तथा आरडब्ल्यूए क्षेत्र में सफाई कर्मियों की निगरानी करेंगी तथा उनकी उपस्थिति जांच भी उन्हीं के द्वारा की जाएगी। सफाई एजेंसी के बिलों का भुगतान वार्ड कमेटी व आरडब्ल्यूए की संतोषजनक रिपोर्ट के बाद ही किया जाएगा। संयुक्त आयुक्त गांव वजीराबाद में प्रस्तावित स्पोर्ट्स स्टेडियम साइट का भी दौरा किया तथा उपस्थित अधिकारियों के साथ चारदीवारी निर्माण शुरू करने बारे चर्चा की।
इस मौके पर निवर्तमान निगम पार्षद कुलदीप सिंह बोहरा, आरडी सिटी आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष प्रवीण यादव, महासचिव चेताली मंडोतरा, वार्ड कमेटी सदस्य सुनीता दहिया, कनिष्ठ अभियंता संदीप हुड्डा व सफाई निरीक्षक जितेन्द्र कुमार सहित क्षेत्र के कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement