मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रदेश से नौकरियां गायब, भय, भ्रष्टाचार का बोलबाला : बलराज कुंडू

11:06 AM Feb 13, 2024 IST
जुलाना में सोमवार को विश्राम गृह में पूर्व जिला पार्षद एवं अन्य कार्यकर्ताओं को हजपा में शामिल करवाते विधायक बलराज कुंडू। -हप्र
Advertisement

जींद (जुलाना), 12 फरवरी (हप्र)
हरियाणा जनसेवक पार्टी (हजपा) के सुप्रीमो एवं महम के विधायक बलराज कुंडू ने कहा कि तथाकथित राजघरानों के राजवाड़ों ने हरियाणा को लूटने का काम किया है। प्रदेश से नौकरियां गायब हो गई हैं।
भय और भ्रष्टाचार का पूरा बोलबाला है। सरकार झूठे वादे कर रही है। प्रदेश में बेटियां स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। विधायक बलराज कुंडू सोमवार को जुलाना के पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा की जनता जागरूक हो गई है। उसे पता चल गया है कि उनके हकों की सच्ची लड़ाई कौन लड़ रहा है और असली जनसेवक कौन है। ऐसे में 2024 के चुनाव में प्रदेश की जनता स्थानीय शिक्षित युवाओं को अवसर प्रदान करेगी। हरियाणा में अगली सरकार हजपा के सहयाग से ही बनेगी। उन्होंने कहा कि हजपा चुनाव में स्थानीय निष्ठावान और शिक्षित युवाओं को चुनाव मैदान में उतारेगी। बलराज कुंडू ने कहा कि 18 फरवरी को हजपा जुलाना की पुरानी अनाजमंडी में जनसेवा मिशन 2024 रैली का आयोजन कर रही है। इस मौके पर हजपा की महिला प्रदेशाध्यक्ष संतोष भगाना, सुरेश पंघाल, मास्टर रोहतास लाठर शादीपुर आदि मौजूद रहे।

पूर्व पार्षद समर्थकों समेत हजपा में शामिल

पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व जिला पार्षद सतीश पहलवान अपने समर्थकों के साथ हजपा में शामिल हो गए। बलराज कुंडू ने सभी का हजपा में स्वागत करते हुए कहा कि राजनीतिक परिवर्तन नहीं, व्यवस्था परिवर्तन करें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement