मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा राज में बिना खर्ची व पर्ची के मिल रही नौकरियां : किरण

08:49 AM Jul 16, 2024 IST
भिवानी में सोमवार को ग्रामीणों को संबोधित करतीं पूर्व सांसद श्रुति चौधरी।-हप्र
Advertisement

भिवानी, 15 जुलाई (हप्र)
पूर्व सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राज में बिना खर्ची व पर्ची के युवाओं को रोजगार मिल रहा है। चाहे प्रदेश की बात हो या फिर केंद्र की। युवाओं को योग्यता व मेरिट के आधार पर नौकरियां दी जा रही हैं। भाजपा की इस तरह की नीतियों की वजह से उन परिवार के युवाओं को भी रोजगार मिले हैं, जिन्होंने सरकारी नौकरी मिलने की उम्मीदें खो दी थी। जनसंपर्क अभियान के तहत उन्होंने बजीणा, ढाणी माहू, निगाना कलां, निगाना खुर्द में लोगों से बातचीत की और उनकी समस्याएं सुनीं।
इस दौरान जिस भी व्यक्ति ने अपनी समस्याएं रखीं, उन्होंने फोन करके अधिकारियों से समस्याओं का निदान कराया। शाम तक पूर्व सीएलपी लीडर किरण चौधरी का जनसंपर्क अभियान जारी रहा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी व पूर्व सीएम चौ. बंसीलाल की जनहित की नीतियां एक समान हैं। पूर्व सीएम स्व. चौ. बंसीलाल भी चाहते थे कि लाइन के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को सरकारी योजनाओं का लाभ मिले। यह नीतियां भाजपा की है। भाजपा हर व्यक्ति को योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए प्रयासरत है। बिना पर्ची- खर्ची के नौकरी देना बड़ी बात है। बंसीलाल के राज में भी इसी तरह युवाओं को रोजगार मिलते थे।

श्रुति चौधरी ने लोगोंं की समस्याएं सुनीं

पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने सोमवार को गांव आजाद नगर, खैरपुरा, नंगला, पाथरवाली, ढाणी शंकर, भानगढ़ आदि गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया। लोगों की समस्याएं सुनीं। अधिकारियों को समस्याओं के निराकरण के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश का चहुंमुखी विकास करवाने के लिए प्रतिबद्ध है। विकास कार्यों के लिए सरकार के खजाने लबालब हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement