For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जजपा के करनाल प्रभारियों ने ग्रामीण हलके में की कार्यकर्ताओं संग बैठक

10:37 AM Mar 30, 2024 IST
जजपा के करनाल प्रभारियों ने ग्रामीण हलके में की कार्यकर्ताओं संग बैठक
पानीपत के जजपा जिला कार्यालय में लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की राय लेते प्रभारी बृज शर्मा व देवेंद्र कादियान। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 29 मार्च (हप्र)
लोकसभा चुनाव को लेकर जजपा के करनाल लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी बृज शर्मा और देवेंद्र कादियान ने शुक्रवार को जाटल रोड स्थित पार्टी जिला कार्यालय में पानीपत ग्रामीण हल्का के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और लोकसभा चुनाव को लेकर सभी कार्यकर्ताओं की राय एवं सुझाव लिये गये। बैठक में सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने एकमत से कहा कि जजपा को मजबूत करने को लेकर हरियाणा प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिये। वहीं कार्यकर्ताओं ने दोनों प्रभारियों को यह भी सुझाव दिया कि पार्टी के कौन से नेता को करनाल लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ना चाहिये ताकि दूसरे दलों के प्रत्याशियों को कड़ी टक्कर देकर जीत हासिल की जा सके। वहीं देवेंद्र कादियान ने कहा कि सभी कार्यकतार्ओं को अब दिन रात पार्टी के लिए काम करते हुए पार्टी को मजबूत करना है।
पार्टी हाई कमान द्वारा जिसे भी करनाल से लोकसभा का प्रत्याशी बनाया जाये, हमें उसके लिये पूरी निष्ठा व मेहनत से काम करना है। जजपा नेता बृज शर्मा ने कहा कि जिन भी संभावित प्रत्याशियों के नाम दिये गये हैं, वे उन नामों को पार्टी हाई कमान तक पहुंचाने का काम करेंगे और कार्यकर्ताओं की राय अनुसार प्रदेश की सभी 10 लोकसभा क्षेत्रों में मजबूत प्रत्याशी उतारने का काम करेंगे।
इस अवसर पर जजपा के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र धोला, राष्ट्रीय सचिव सुरेश काला, ग्रामीण हलका अध्यक्ष रामनिवास पटवारी, जगरूप संधू, बलराज पूर्व सरपंच, राजपाल फोजी, धर्मबीर राठी, सुभाष धीमान, गुरविंद्र पूर्व सरपंच, कृष्ण चंदौली आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×