मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर मांगें समर्थन : अजय चौटाला

09:44 AM Mar 30, 2024 IST
भिवानी के एक गांव में शुक्रवार को ग्रामीणों को संबोधित करते जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला। -हप्र

भिवानी, 29 मार्च (हप्र)
आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी ने कमर कस ली है। कार्यकर्ताओं में जोश भरने के उद्देश्य से जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय चौटाला ने शुक्रवार को कस्बा लोहारू के गांव चैहड़ खुद, चैहड़ कलां, बिठण, बिधनोई, नूनसर, ओबरा, सलैमपुर आदि गांवों का दौरा किया तथा जनसभाओं को संबोधित किया।
इस दौरान उन्होंने भिवानी-महेंद्रगढ़ से लोकसभा सीट से उम्मीदवार राव बहादुर सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील की। अजय चौटाला ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे चुनाव की जोर-शोर से तैयारी करें तथा प्रदेश में पूर्ण बहुमत से जजपा की सरकार बनाने के लिए काम करें।
उन्होंने कहा कि गांव-गांव, गली-गली, घर-घर जाएं और एक-एक व्यक्ति से संपर्क करें तथा पार्टी के लिए समर्थन मांगे। अजय चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी पिछले करीबन साढ़े चार वर्षो तक गरीब, किसान, कमेरे वर्ग की आवाज बनी और पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में आमजन के हित में अनेकों जनहित की योजनाएं क्रियान्वित की गई।
उन्होंने कहा कि पूर्व उपप्रधानमंत्री चौ. देवीलाल के दिखाए मार्ग पर चलते हुए जजपा आज एक मजबूत पार्टी बन चुकी है। उन्होंने कहा कि पूर्ण बहुमत न होने के कारण आमजन की उम्मीदों के अनुरूप कुछ कार्यो में जरूरत थोड़ी बाधाएं आईं, लेकिन इसके बावजूद भी पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में जजपा ने बहुत ही सराहनीय कार्य तथा अपने चुनावी वादों को लगभग पूरा किया। इस मौके पर भिवानी-महेंद्रगढ़ से लोकसभा उम्मीदवार राव बहादुर सिंह ने कहा कि जजपा जनहितैषी पार्टी है, जिसका उद्देश्य सिर्फ आमजन की सेवा कर राजनीतिक का सही मतलब सार्थक करना है। उन्होंने कहा कि वे भी जजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के दिशा-निर्देशों पर चलते हुए आमजन की सेवा में कोई कोर कसर नही छोड़ेंगे। जजपा जिला अध्यक्ष जोगेंद्र सिंह बागनवाला व प्रदेश संगठन सचिव विजय सिंह गोठड़ा ने कहा कि किसी भी संगठन की असल ताकत कार्यकर्ता होते है। ऐसे में कार्यकर्ता पूरी निष्ठा एवं मेहनत से मजबूती से कार्य करते हुए जजपा की नीतियोंं का प्रचार-प्रसार करें। इस अवसर पर हल्का प्रधान सुरेंद्र किल्का, महिला जिला अध्यक्ष अल्का आर्य, देवेंद्र नकीपुर, सुरेंद्र राठी, कृष्ण गोदारा, प्रो. कर्ण सिंह, राजकुमार ओबरा, ईश्वर मान, कृष्ण गोदारा, जयवीर सिंह शेरपुरा, शंकर आहूजा मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement