मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

वोटों की अपील करने हर घर पहुंच रहा जजपा कार्यकर्ता : राजेंद्र लितानी

08:48 AM May 05, 2024 IST
उकलाना जजपा के राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर लोकसभा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने को दिशा निर्देश देते हुए। -निस
Advertisement

उकलाना मंडी, 4 मई (निस)
जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी ने शनिवार को जजपा के उकलाना पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव को लेकर आवश्यक दिशानिर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता गांव-गांव व घर-घर जाकर मतदाताओं से जजपा प्रत्याशी नैना चौटाला को वोट देने की अपील कर रहा है। उन्होंने कहा कि पूरे जोश और उत्साह के साथ पार्टी कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं और हर मतदाता से संपर्क करके जजपा के लिए सहयोग व समर्थन मांग रहे हैं।
उन्होंने कहा कि हिसार लोकसभा क्षेत्र से जजपा प्रत्याशी नैना चौटाला 6 मई को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी और इस मौके पर हिसार लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों से भारी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि इसके लिए जजपा का कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर आमजन को 6 मई को हिसार पहुंचने का न्योता दे रहे हैं।
उन्होंने कहा कि हिसार लोकसभा क्षेत्र से अब तक कोई भी महिला सांसद जीत कर लोकसभा में नहीं पहुंच पाई है और इस बार हिसार लोकसभा क्षेत्र की जनता पूरी तरह से मन बना चुकी है कि वह जजपा प्रत्याशी नैना सिंह चौटाला को सांसद चुनकर लोकसभा में भेजेगी। इस मौके पर राष्ट्रीय सचिव राममेहर ठाकुर, प्रदेश उपाध्यक्ष कै. छाजूराम, हलकाध्यक्ष अनिल बालकिया, महिला प्रदेश महासचिव डॉ. सोनिया बतरा, सुंदर बंसल, बबलु गोदारा, नरेश पूनिया, रोहताश कंडूल, पूर्व वाइस चेयरमैन हरीश गर्ग, रमेश वर्मा, कुलदीप कोहाड़, कृष्ण लितानी, पूर्व सरपंच धूपसिंह लितानी, मोनू, रामपाल सोढ़ी, प्रेम खटक, धर्मबीर बोबुआ आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement