For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

90 दिन में शानदार राजनीतिक वापसी करेगी जजपा : अजय चौटाला

08:37 AM Jul 12, 2024 IST
90 दिन में शानदार राजनीतिक वापसी करेगी जजपा   अजय चौटाला
जींद में बृहस्पतिवार को जजपा के जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के मंच पर डॉ. अजय चौटाला और पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला।- हप्र
Advertisement

जींद, 11 जुलाई (हप्र)
जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद डॉ. अजय चौटाला ने कहा कि हरियाणा में जननायक जनता पार्टी अगले 90 दिन में जोरदार राजनीतिक वापसी करेगी। इसके लिए डॉ. अजय चौटाला ने 1989 में बने जनता दल और 2018 में बनी अपनी ही पार्टी जजपा का विशेष जिक्र किया। डॉ. अजय चौटाला बृहस्पतिवार को जींद की जाट धर्मशाला में पार्टी के जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 1989 में जनता दल 40 दिन में सत्ता में आ गया था। 2018 में बनी जननायक जनता पार्टी 35 दिन में सत्ता में आ गई थी। लोकसभा चुनाव में जजपा के विरोधियों ने पार्टी के खिलाफ दुष्प्रचार किया। इसमें वह कामयाब रहे, लेकिन विधानसभा चुनाव में बाजी पूरी तरह पलट दी जाएगी। जनता के सहयोग से हरियाणा में जननायक जनता पार्टी की सरकार बनेगी। जजपा से कांग्रेस में शामिल हुए नेताओं पर अजय चौटाला ने कहा कि उनकी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह कांग्रेस में शामिल हो गए, लेकिन आज निशान सिंह का कहीं नाम भी नहीं है। इससे पहले प्रो. संपत सिंह चौधरी देवीलाल की पार्टी के वरिष्ठ नेता होते थे। अजय ने कार्यकर्ताओं से अगले 90 दिन में दुष्यंत चौटाला के डिप्टी सीएम के कार्यकाल में किसान, बेरोजगार युवकों, महिलाओं के हित में उनके द्वारा किए गए कामों और विकास का हवाला देकर ज्यादा लोगों को पार्टी के साथ जोड़ने को कहा। कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बृजेश शर्मा, विधायक अमरजीत ढांडा, जिला प्रधान कृष्ण राठी, सुनील कंडेला, कुलदीप पिंडारा, दरबार देशवाल, कर्मपाल ढुल, सुनीता ढुल, सोनिया बड़ौदा, अमिता ढांडा, बिट्टू जैन, अनिल कुंडू आदि विशेष रूप से मौजूद रहे।

सरकार पर बोला हमला

कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा में कानून-व्यवस्था चरमरा गई है। मुख्यमंत्री नायब सैनी से गृह मंत्रालय नहीं संभल रहा है। पहले हिसार में चौथ वसूली के लिए गोलियां दागी गई। बुधवार को हांसी में उनकी पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रविंद्र सैनी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आज पानीपत में दूधिए की गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्रदेश में कोई दिन ऐसा नहीं जाता, जब इस तरह की जघन्य आपराधिक वारदातें नहीं होती हों। दुष्यंत ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगले 90 दिन जनता के बीच रहें और सरकार बनाने की तैयारी में जुट जाएं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×