मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

फतेहाबाद के हालात बदलेगी जजपा : नैना

10:24 AM Sep 15, 2024 IST
फतेहाबाद में जजपा के कार्यालय के उद्घाटन के बाद कार्यकर्ताओ को संबोधित करती नैना चौटाला। -हप्र

फतेहाबाद, 14 सितंबर (हप्र)
जननायक जनता पार्टी व आजाद समाज पार्टी के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन शनिवार को पूर्व विधायक व जजपा नेता नैना चौटाला ने किया। फतेहाबाद से जजपा ने सुभाष गोरछियां को प्रत्याशी बनाया है। इस मौके पर नैना ने कहा अब तक दूड़ाराम और बलवान सिंह दौलतपुरिया को आजमाते आए हैं।
दोनों ने फतेहाबाद के विकास के लिए कुछ नहीं किया। यही वजह है कि फतेहाबाद पिछड़ गया है। नैना ने कहा कि इस बार जजपा को मौका दिया तो हम फतेहाबाद के हालात बदल देंगे। उन्होंने कहा लोग गांव का सरपंच बहुत सोच समझकर चुनते हैं। पीलीमंदौरी के लोगों ने सुभाष गौरछिया को सरपंच बनाया और उसने गांव के हालात बदल दिए। अब फतेहाबाद के लोगों को भ्रष्टाचार और नशे से मुक्ति पानी है तो एक मौका जजपा को दें। किसानों के विरोध पर नैना ने कहा कि किसानों का विरोध कांग्रेस की चाल थी। दरअसल, किसान उनके खिलाफ कभी नहीं थे। इस मौके पर जजपा के कार्यकारिणी सदस्य कुलजीत कुलड़िया, जिलाध्यक्ष रविन्द्र बेनीवाल, आजाद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष अजय नेहला, वरिष्ठ नेता पंकज झाझड़ा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बसंत लाल, धर्मबीर गौरछिया, सुषमा चौधरी, कुलदीप बगड़िया, कुलदीप सिगड़, साधूराम गौरखपुर, खैराती लाल भूना मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement