मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जजपा राजस्थान के सीकर में मनाएगी चौ. देवीलाल जयंती

10:47 AM Jul 04, 2023 IST
Advertisement

चंडीगढ़, 3 जुलाई (ट्रिन्यू)
जननायक जनता पार्टी इस बार 25 सितंबर को चौ़ देवीलाल की जयंती राजस्थान के सीकर में मनाएगी। बड़ी तादाद में लोग चौ़ देवीलाल की कर्मभूमि सीकर पहुंचेंगे और उन्हें याद करेंगे। यह कहना है जजपा प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला का। वे सोमवार को चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। राजस्थान विधानसभा चुनाव के संदर्भ में दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जजपा राजस्थान में 25 से 30 सीटों पर तैयारी कर रही है।
इसी कड़ी में कोटपुतली में जजपा ने बड़ी रैली की है, अब राजस्थान में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के नागौर, सीकर, नोखा सहित विभिन्न क्षेत्रों में लगातार कार्यक्रम जारी रहेंगे। दिग्विजय ने कहा कि जुलाना में 36 बिरादरी ने मिलकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों पर मुहर लगाई है। दिग्विजय ने कामयाब रैली के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई और सोनीपत लोकसभा के लोगों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इसी तरह से अन्य 9 लोकसभा सीटों पर भी पार्टी मजबूती से जनता के बीच अपनी दावेदारी रखेगी। अब अगली लोकसभा की रैली फरीदाबाद में होगी। छह अगस्त को हिसार में इनसो का 21वां स्थापना दिवस बड़े आयोजन के साथ मनाया जाएगा।
युवा जिलाध्यक्षों सहित 29 पदाधिकारी नियुक्त
जजपा ने अपने संगठन की पुनर्गठन प्रक्रिया के तहत 29 युवा पदाधिकारियों की नियुक्ति की है। युवा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सांगवान ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ विचार-विमर्श के बाद युवा प्रकोष्ठ में 7 वरिष्ठ पदाधिकारियों और 22 जिला अध्यक्षों की नियुक्ति की है। युवा प्रकोष्ठ में सुनील राणा रोड़ को प्रदेश प्रभारी, विनेश गुर्जर को वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष, रब्बू पंवार को प्रदेश प्रधान महासचिव, अजब ओला को प्रदेश संगठन सचिव, नवीन राव को प्रदेश कार्यालय सचिव, अमित अंतिल को युवा प्रदेश आईटी कोऑर्डिनेटर (प्रचार सचिव) और जतिन बिश्नोई को प्रदेश प्रवक्ता बनाया है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
जयंतीदेवीलालमनाएगीराजस्थान
Advertisement