For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जजपा विधायक के बेटे रणधीर ने दिया इस्तीफा

08:28 AM Apr 25, 2024 IST
जजपा विधायक के बेटे रणधीर ने दिया इस्तीफा
Advertisement

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस
चंडीगढ़, 24 अप्रैल
गुहला से जननायक जनता पार्टी (जजपा) के विधायक ईश्वर सिंह के बेटे रणधीर सिंह ने हरियाणा डेयरी विकास निगम के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने जजपा की प्राथमिक सदस्यता भी छोड़ दी है। रणधीर सिंह को जजपा कोटे से चेयरमैन बनाया गया था। सूत्रों का कहना है कि आने वाले दिनों में ईश्वर सिंह भी जजपा को अलविदा कह सकते हैं।
पहले उनके भाजपा में जाने की संभावना जताई जा रही थी, लेकिन अब उनके कांग्रेस में जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं। सूत्रों का कहना है कि ईश्वर सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा के जरिये कांग्रेस में एंट्री कर सकते हैं। पूर्व में भी उनकी गिनती कुमारी सैलजा के नजदीकियों में होती थी। सैलजा के चलते ही कांग्रेस ने उन्हें राज्यसभा में भेजा था। 2019 का विधानसभा चुनाव ईश्वर सिंह ने जजपा टिकट पर लड़ा और जीत हासिल की।
ईश्वर सिंह ने दो दिन बाद अपने समर्थकों की बैठक बुलाई है। इस बैठक में वे हलके के लोगों व समर्थकों के साथ विचार-विमर्श करने के बाद अगला फैसला करेंगे। यहां बता दें कि प्रदेश में भाजपा-जजपा गठबंधन टूटने के बाद जजपा के पांच विधायक पार्टी के कार्यक्रमों से दूरी बनाकर चल रहे थे। इनमें ईश्वर सिंह भी शामिल हैं। चर्चा यह भी कि ये पांचों विधायक भाजपा के संपर्क में हैं, लेकिन अब ईश्वर सिंह की राहें जुदा होती नज़र आ रही हैं।
भाजपा-जजपा कोटे के तहत लगभग ढाई साल पहले ईश्वर सिंह के बेटे रणधीर सिंह को चेयरमैन बनाया गया। पिछले दिनों जजपा कोटे से बोर्ड-निगमों में नियुक्त चेयरमैन व सदस्यों को इस्तीफे देने के लिए मौखिक रूप से कहा गया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×