For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जजपा विधायक रामकुमार गौतम का भाजपा को परोक्ष समर्थन

07:51 AM May 22, 2024 IST
जजपा विधायक रामकुमार गौतम का भाजपा को परोक्ष समर्थन
Advertisement

हिसार, 21 मई (हप्र)
जननायक जनता पार्टी (जजपा) के विधायक रामकुमार गौतम ने मंगलवार को परोक्ष तौर पर भाजपा का समर्थन किया। साथ ही उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि वे अपनी मर्जी से किसी को भी वोट दे सकते हैं। रामकुमार गौतम ने अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल की चर्चा करते हुए कहा कि यह चुनाव पीएम चुनने के लिए है, इसलिए राष्ट्रहित को ध्यान में रखकर वोट करें। गौतम इशारों ही इशारों में हिसार से भाजपा प्रत्याशी चौधरी रणजीत सिंह का समर्थन भी कर गए।
यहां बता दें कि बरवाला से जजपा विधायक जोगीराम सिहाग और नरवाना से जजपा विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा खुलकर भाजपा का समर्थन कर रहे हैं। ये दोनों विधायक भाजपा की स्टेज भी शेयर कर चुके हैं। वहीं, टोहाना से जजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री देवेंद्र बबली अपने समर्थकों के जरिए सिरसा में कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा के समर्थन का ऐलान कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग भूपेंद्र सिंह हुड्डा को मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं, वे उनको तब वोट करना जब मुख्यमंत्री के लिए चुनाव होगा।
मनोहर लाल अब भी हरियाणा के सुपर सीएम : मुख्यमंत्री बदलने के सवाल पर रामकुमार गौतम ने कहा कि मनोहर लाल अब भी हरियाणा के सुपर सीएम हैं लेकिन उनके ऊपर एक और सुपर सीएम है जिनकी सलाह पर ही सब फैसले होते हैं। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल अगर कुछ करना भी चाहे तो उनके ऊपर का सुपर सीएम कोई काम नहीं करने देता। पिछले दिनों हमने तलवंडी राणा गांव का मुद्दा उनके सामने उठाया। मनोहर लाल राजी भी हो गए और फाइल चला भी दी। उनके ऊपर वाले सुपर सीएम ने फाइल रोक दी। नायब सैनी अच्छा आदमी है। मगर, सरकार अभी भी मनोहर लाल ही चला रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×