For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नव संकल्प रैली के लिए जजपा नेताओं ने झोंकी ताकत

10:47 AM Nov 05, 2023 IST
नव संकल्प रैली के लिए जजपा नेताओं ने झोंकी ताकत
पिहोवा में शनिवार को जजपा चेयरमैन कुलदीप सिंह मुल्तानी का स्वागत करते लोग। -निस
Advertisement

पिहोवा, 4 नवंबर (निस)
शाहाबाद में जजपा की होने वाली रैली में भीड़ जुटाने के लिए जजपा नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। जजपा नेताओं ने गांव-गांव जाकर लोगों को रैली का न्योता देने व कार्यकर्ताओं को भारी संख्या में लोगों को ले जाने के लिए दिशा निर्देश दिए हैं। जजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व चेयरमैन कुलदीप सिंह मुल्तानी ने हलके के गांव मोरथली सतोड़ा जुरासी हेलवा स्योंसर मोहनपुर सहित अनेक डेरों तथा प्लाटों शहर के वार्डों पूजा कॉलोनी, सैनी मोहल्ला में जाकर ग्रामीण सभाएं करते हुए लोगों को रैली में पहुंचने का न्योता दिया।
इस मौके पर हरविंद्र, प्रेम सैनी, धर्मपाल, अनमोल प्रीत, रणधीर जलबेड़ा सहित अनेक कार्यकर्ता उनके साथ थे। वहीं जजपा बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष प्रोफेसर रणधीर सिंह ने भी कई गांवों का दौरा करके रैली का न्योता दिया।

Advertisement

रैली होगी ऐतिहासिक : अवतार सीड़ा

गुहला चीका में जजपा किसान प्रकोष्ठ प्रभारी अवतार सीड़ा पत्रकारों से बात करते हुए। -निस

गुहला चीका (निस) : जजपा किसान प्रकोष्ठ प्रभारी अवतार सीड़ा ने कहा कि 5 नवंबर को कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र की शाहाबाद में आयोजित की जा रही रैली ऐतिहासिक होगी। सीड़ा ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत से 5 साल में जजपा ने प्रदेश में मजबूत संगठन खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि जननायक चौ. देवीलाल की कमेरे वर्ग को सशक्त करने की सोच को दुष्यंत चौटाला आगे बढ़ा रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement