मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जजपा नेताओं ने जननायक चौ. देवीलाल को दी श्रद्धांजलि

08:44 AM Apr 07, 2024 IST
नयी दिल्ली में शनिवार को संघर्ष स्थल पर पूर्व उप प्रधानमंत्री जननायक ताऊ देवी लाल को श्रद्धांजलि अर्पित करते जजपा नेता।

नयी दिल्ली/चंडीगढ़, 6 अप्रैल (ट्रिन्यू)
पूर्व उपप्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी देवीलाल की पुण्यतिथि पर देशभर में उनके अनुयायियों ने याद किया और श्रद्धांजलि दी। नयी दिल्ली स्थित संघर्ष स्थल पर चौधरी देवीलाल की समाधि पर जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला, वरिष्ठ नेता केसी बांगड़ समेत कई लोग पहुंचे और पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।
इस अवसर पर संघर्ष स्थल पर एक सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन भी किया गया जिसमें सभी वरिष्ठ नेताओं ने शिरकत की। सभा के बाद जजपा अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने कहा कि चौधरी देवीलाल सरीखे जनहितैषी नेता युगों में एक बार पैदा होते हैं जिन्हें कई पीढ़ियां याद करती हैं। अजय सिंह चौटाला ने कहा कि उनकी पार्टी का प्रयास हमेशा जननायक चौधरी देवीलाल के दिखाए रास्ते पर चलकर लोगों का भला करने का रहता है।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि नवरात्रों में जजपा के लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी। जननायक चौधरी देवीलाल की पुण्यतिथि पर संघर्ष स्थल पहुंचने वालों में वरिष्ठ नेता राव बहादुर सिंह, सुमित राणा, दिनेश डागर, दलबीर धनखड़, ओमप्रकाश सहरावत, देवेंद्र सोरोत, सुरेंद्र सोरोत, उमेश भाटी, यशपाल मलिक, हरज्ञान मोखरा, बबीता दहिया मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement