मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जजपा को नहीं मिल रहे 90 सीटों पर उम्मीदवार : बीरेंद्र सिंह

08:50 AM Sep 02, 2024 IST
उचाना कलां में कार्यक्रम को संबोधित करते पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह। -निस

उचाना, 1 सितंबर (निस)
उचाना कलां पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस नेता बीरेंद्र सिंह ने कहा कि सारे नेताओं को उचाना दिखता है। ये चुनाव हरियाणा, उचाना की राजनीति के लिए महत्वपूर्ण चुनाव है। उन्होंने कहा कि जिन्हें सीएम बनने का चस्का है, वह भी कहते हैं कि उचाना से चुनाव लड़ेंगे।
उचाना में बीरेंद्र सिंह को कैसे कमजोर करें, यह सबकी रणनीति है। मेरी सबसे बड़ी ताकत उचाना हलका है, जो मेरा परिवार है। हर वर्ग के लोगों ने मेरी मदद 1977 से लेकर अब तक की है।
अब तक छह चुनाव जीते हैं, बेशक कांग्रेस, तिवारी कांग्रेस, भाजपा से चुनाव लड़ा हो सभी वर्ग के लोगों ने साथ दिया। इस दौरान ट्रैक्टर चलाकर पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह काफिले के साथ चले। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीरेंद्र सिंह ने कहा कि आप सब चुनाव ऐसा बना दो, जिसमें बृजेंद्र सिंह की एक तरफा जीत हो।
भाजपा वाले कहते हैं कि बृजेंद्र सिंह को हरा सकते नहीं उसको मिलने वाली वोट कम कर दो। हर तरह से जाल चुनाव में बिछाए जाएंगे। जजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि आज जजपा के पास 90 हलकों में उम्मीदवार नहीं हैं। वह इस फिराक में है की जिसको कांग्रेस पार्टी टिकट नहीं देगी, उनको टिकट देंगे। फिर उनकी टिकट लेने वाला अबकी बार कोई नहीं है।
किसान आंदोलन, खिलाड़ियों के लिए सिर्फ बीरेंद्र सिंह ही बोला था। भाजपा में रहकर मैं चाहता था कि भाजपा वाले मुझे निकाल दें, लेकिन फिर मैंने ही पार्टी छोड़ी। आज इनेलो भी चौ. देवीलाल की जयंती उचाना में मनाने की सोच रही है।

Advertisement

Advertisement