For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जजपा के पास मजबूत कार्यकर्ताओं की फौज, बदलाव हमारा संकल्प : अजय चौटाला

08:03 AM Jul 09, 2024 IST
जजपा के पास मजबूत कार्यकर्ताओं की फौज  बदलाव हमारा संकल्प   अजय चौटाला
गुरुग्राम में सोमवार को आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला का स्वागत करते झाड़सा गांव के चौधरी। साथ हैं पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 8 जुलाई (हप्र)
जननायक जनता पार्टी (जजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि कार्यकर्ता बदलाव का संकल्प लेकर विधानसभा चुनाव के मैदान में उतरें। उन्होंने कहा कि जजपा का कार्यकर्ता प्रदेश में बदलाव लाने की पूरी क्षमता रखता है और अगले 100 दिन कार्यकर्ताओं द्वारा की गई मेहनत जरूर रंग लाएगी।
वे सोमवार को गुरुग्राम में जजपा जिला स्तरीय सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। अजय चौटाला ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि जननायक चौधरी देवीलाल अनेक बार विपरीत परिस्थितियों का सामना करते हुए बदलाव लेकर आए थे, उसी तरह जजपा मजबूती से अपने कार्यकर्ताओं के साथ आगे बढ़ेगी और निर्णायक बदलाव
लेकर आएगी।
इस मौके पर पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने आह्वान किया कि कार्यकर्ता जनसंपर्क अभियान को गति दें। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता भाजपा व कांग्रेस की गलत नीतियों को उजागर करते हुए उनकी पोल खोलें और जजपा द्वारा करवाए गए विकास कार्यों और नीतियों को जन-जन तक पहुंचाए।
पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष बृज शर्मा ने सभी से पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करने को कहा।
इस अवसर पर गंगाराम पूर्व विधायक पटौदी, प्रभारी दिनेश डागर, दलवीर धनकर, ऋषिराज राणा, कर्नल सुखविंदर राठी, सुरेंद्र ठाकरान, दीपचंद चेयरमैन, ईश्वर चेयरमैन, बल्ले चेयरमैन, सतबीर लकड़ा, शोचंद सरपंच, शैलजा भाटिया, किरण कांडपाल, हेमलता यादव, मेघराज यादव, रतन शर्मा, सतबीर तंवर, नरेंद्र दहिया, इंद्रपाल, कृष्ण गाडौली, मुकेश लक्कड़, दीपक डागर, सतीश राघव, सज्जन दौलताबाद, अख्तर अली, अतर सिंह रुहिल, शमशेर डागर, कोकी ठकरान, वीनेश गुर्जर, सुरेंद्र गलिया, पवन धनकोट, विक्रम छोकर, रमेश बामल, अशोक चंदू व सुरेंद्र जांगड़ा आदि उपस्थित रहे।

‘60 सीटों का सपना देखने से पहले हुड्डा कांग्रेस में अपनी टिकट कन्फर्म कर लें’

बल्लभगढ़ (निस) : अजय चौटाला ने कहा कि 75 पार और 400 पार का नारा देने वाली भाजपा को तो जनता ने आईना दिखा दिया है और अब सबक सिखाने की बारी कांग्रेस की है। अजय चौटाला ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा 60 सीटें जीतने का दावा कर रहे है लेकिन उनकी खुद की कांग्रेस में टिकट कन्फर्म नहीं है, क्योंकि हुड्डा को कांग्रेस से चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस हाईकमान से टिकट मांगनी पड़ेगी। अजय चौटाला सोमवार को बल्लभगढ़ के सेक्टर-65 स्थित कार्यालय में पत्रकारों से रूबरू थे। इससे पहले उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संगठन मजबूती और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कई दिशा-निर्देश दिए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×