मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बावल से जजपा प्रत्याशी रामेश्वर दयाल ने नामांकन लिया वापस, पार्टी छोड़ी

10:00 AM Sep 17, 2024 IST

तरुण जैन/हप्र
रेवाड़ी, 16 सितंबर
बावल रिजर्व सीट पर सोमवार को नामांकन वापसी के अंतिम दिन नाटकीय घटनाक्रम हुआ। इसमें जजपा व आजाद समाज प्रार्टी के संयुक्त प्रत्याशी व पूर्व विधायक रामेश्वर दयाल ने पर्चा वापस लेकर सभी को चौंका दिया। साथ ही, उन्होंने पार्टी भी छोड़ दी। इसकी किसी को भनक तक नहीं लगी। रामेश्वर दयाल का आरोप है कि पार्टी का कोई कार्यकर्ता व पदाधिकारी उनका साथ नहीं दे रहा था।
बावल से इनेलो टिकट पर विधायक रह चुके रामेश्वर दयाल ने सबसे पहले जजपा प्रत्याशी के तौर पर पर्चा भरा था। वे चुनाव प्रचार में भी जुट गए थे। लेकिन उन्हें उस समय भारी निराशा हुई, जब खोले गए चुनाव कार्यालय में एक भी कार्यकर्ता व पदाधिकारी नहीं पहुंचा। उन्हें राजनीतिक राजघराने रामपुरा हाउस का समर्थक माना जाता था। बावल से राव इंद्रजीत सिंह समर्थक डा. कृष्ण कुमार को कांग्रेस प्रत्याशी डा. एमएल रंगा से कड़ा मुकाबला है। ऐसे में माना जा रहा है कि रामेश्वर दयाल के पर्चा वापस लेने से उनके समर्थक भाजपा प्रत्याशी के साथ जा सकते हैं। पत्रकारों से बातचीत में रामेश्वर दयाल ने कहा कि उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों का सहयोग व साथ नहीं मिल रहा था।
उन्होंने 7 सितंबर को चुनाव कार्यालय खोला था। तब से अब तक पार्टी जिलाध्यक्ष विजय पंच सहित कोई कार्यकर्ता वहां नहीं आया। उन्होंने कहा कि बिना कार्यकर्ता के चुनाव नहीं लड़ा जा सकता। आज जब उन्होंने पर्चा वापस लिया तो दबाव बनाने के लिए जिलाध्यक्ष आये, लेकिन उन्होंने पर्चा वापस लेने का फैसला कर लिया था। उन्होंने अब पार्टी भी छोड़ दी है। उन्होंने कहा कि वे भविष्य में किसी पार्टी में नहीं रहेंगे।

Advertisement

Advertisement