For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जजपा ने लालच में तोड़ा भाजपा से गठबंधन : गीता भुक्कल

10:36 AM May 06, 2024 IST
जजपा ने लालच में तोड़ा भाजपा से गठबंधन   गीता भुक्कल
Advertisement

झज्जर, 5 मई (हप्र)
पूर्व मंत्री और झज्जर की कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल ने जजपा और भाजपा दोनों पर एक बार फिर से निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि दोनों ही पार्टियां जनहित की बजाय अपने निजि स्वार्थ को ज्यादा प्रथामिकता देती हैं।
उन्होंने कहा कि जजपा नेताओं ने पहले तो सरकार में रहकर जमकर मलाई खाई और बाद में लालच के वशीभूत होकर अपना गठबंधन तोड़ दिया।
गीता भुक्कल झज्जर में रोहतक संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा के चुनावी कार्यालय में पूजा, हवन-यज्ञ समाप्त होने के बाद मीडिया से बातचीत कर रही थीं। उन्होंने कहा कि जजपा नेताओं को बताना चाहिए कि उन्होंने सरकार में रहकर जनहित के कौन-कौन से काम किए। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी डा. अरविंद शर्मा पर भी जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज सांसद महोदय जनता के बीच बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं, लेकिन अपने सांसद कार्यकाल में उन्होंने जनता के लिए कितने काम किए, यह पूरे संसदीय क्षेत्र के मतदाता जानते हैं।
उन्होंने कहा कि सांसद को बताना चाहिए कि बतौर सांसद रहते हुए उन्होंने जनहित के कौन-कौन से मुद्​दे संसद में उठाए और जनता के लिए कौन-कौन से काम किए। भुक्कल ने भाजपा के चुनावी घोषणा पत्र को जुमला पत्र बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में केवल जनता के लिए न्याय की बात की है। हम यह लेकर चल रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद किसान, गरीब, कमेरा, महिला, कर्मचारी सहित आम जनता के हित में क्या-क्या कदम उठाए जाएंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement