मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जजपा, भाजपा के बागी नेताओं ने किया सुरजेवाला काे समर्थन का ऐलान

10:32 AM Sep 09, 2024 IST
कैथल में रविवार को रणदीप सुरजेवाला के नेतृत्व में कांग्रेस मेंं शामिल होते भाजपा व जजपा के नेता पालाराम सैनी। -हप्र

कैथल, 8 सितबर (हप्र)
लोकसभा क्षेत्र कुरुक्षेत्र से जजपा प्रत्याशी पालाराम सैनी, वार्ड-31 से भाजपा नगर पार्षद विकास सौदा ने रणदीप सुरजेवाला को समर्थन देने का ऐलान किया है। रविवार को किसान भवन में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा नेता मुकेश जैन, जयप्रकाश गोयल खेड़ी वाले, सूर्यकांत गोयल, योगेश गोयल, मुकेश गोयल, विकास गोयल, पंजाबी वेलफेयर सभा सहित कई साथियों ने सुरजेवाला का हाथ थाम लिया। रणदीप सुरजेवाला ने सभी का स्वागत किया।
वायरल लिस्ट फर्जी
रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मीडिया में जो कांग्रेस के उम्मीदवारों की लिस्ट वायरल हो रही है, वह पूरी तरह से फर्जी है। कांग्रेस ने अभी उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी नहीं की है। कैथल से खुद के चुनाव लड़ने पर उन्होंने दोबारा कहा कि यह सब कांग्रेस हाईकमान तय करेगा। वह पार्टी के निर्णय का पूरी तरह से पालन करेंगे।
कैथल के विधायक लीलाराम पर कटाक्ष करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि लीलाराम की जब सरकार में चलती ही नहीं तो ऐसी सरकार व नेता का फायदा क्या है। हलके की जनता पिछले 5 साल में लीलाराम की असलियत से पूरी तरह से वाकिफ हो चुकी है। उन्होंने कहा कि लीलाराम को हलके के लोगों के दुख-तकलीफ कभी नजर ही नहीं आये, अब हमें वो नेता चाहिए जिसकी चलती भी हो और जिसकी हुंकार से सिस्टम भी हिलता हो।

Advertisement

Advertisement