मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

5100 रुपये बुढ़ापा पेंशन की बात न मानने पर टूटा जजपा-भाजपा गठबंधन : राव बहादुर सिंह

09:42 AM Mar 31, 2024 IST
नारनौल के गांव मोहनपुर में शनिवार को ग्रामीण सभा को संबोधित करते जजपा प्रत्याशी राव बहादुर सिंह। -हप्र

नारनौल, 30 मार्च (हप्र)
जजपा प्रत्याशी राव बहादुर सिंह ने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने गठबंधन में कहा था कि बेशक से लोकसभा की एक भी सीट मत दो, लेकिन हमारी घोषणा के अनुरूप बुढ़ापा पेंशन 5100 रुपये कर दो। जनहित की इस मांग को भाजपा ने नहीं माना और हम अलग हो गए। उन्हें सबसे पहले महेंद्रगढ़-भिवानी से उम्मीदवार घोषित करते हुए जजपा ने टिकट दिया है और अब यहां की जनता का फर्ज बनता है कि वह उन्हें रिकार्डतोड़ मतों से जिताकर संसद भेजें, ताकि दुष्यंत चौटाला के हाथ और मजबूत हो सकें। वे गांव मोहनपुर में ग्रामीण जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सभा की अध्यक्षता जिला प्रधान डा. मनीष शर्मा ने की। जजपा के प्रदेश महासचिव एडवोकेट तेजप्रकाश यादव ने राव बहादुर सिंह की प्रशंसा में कहा कि यह हमारे बीच के उम्मीदवार हैं और इन्होंने हमारे इलाके की खूब सेवा की है।
राव बहादुर सिंह ने शनिवार को गांव रायमलिकपुर के अलावा बनिहाड़ी, मोहनपुर, नांगल पीपा, दोंगली, भोजावास, नेहरूनगर एवं कालबा आदि गांवों का दौरा किया। इन दौरों में उनके साथ सिकंदर गहली, युद्धवीर पालड़ी, विजय छिलरो, संदीप भांखर, विरेंद्र घाटाशेर मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement