मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस में सक्रिय रहे जितेंद्र तोती 100 समर्थकों सहित आए भाजपा में

08:16 AM Apr 28, 2024 IST
भाजपा में शामिल हुए लोगों के साथ पार्टी प्रत्याशी संजय टंडन व अन्य। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 27 अप्रैल (हप्र)
शनिवार को भाजपा में बंपर ज्वाइनिंग से चंडीगढ़ लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रहे संजय टंडन गदगद हो उठे। उन्होंने कहा कि आज की ज्वाइनिंग ने साबित कर दिया है कि चंडीगढ़ में भाजपा जीतेगी । डड्डृूूमाजरा से नगर निगम का चुनाव लड़ चुके युवा कांग्रेस में सक्रिय रहे जितेंद्र कुमार तोती ने अपने 100 समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थामा है। तोती शनिवार को प्रदेश कार्यालय पहुंचे और प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा के नेतृत्व में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इनकी भाजपा में ज्वाइनिंग के मौके पर भाजपा के प्रत्याशी संजय टंडन और प्रदेशाध्यक्ष ने तोती सहित उनके समर्थकों का भाजपा में पटका डाल कर स्वागत किया।
टंडन ने कहा कि तोती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के मिशन में अपना योगदान देने के लिए अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल होने का जो निर्णय लिया है,वह सराहनीय है। उन्होंने बताया कि जितेंद्र कुमार तोती ने डड्डूमाजरा से नगर निगम का चुनाव लड़कर 4500 वोट हासिल किए।
भारत रत्न अटल जिला मंडल नंबर 24 के शिव कुमार नागपाल एडवोकेट और उनकी पूरी टीम आज भाजपा में शामिल हुई । इस मौके पर जिलाध्यक्ष राजिंदर जोशी, जिला कोषाध्यक्ष गुलशन गिरधर, मंडल अध्यक्ष दीपक महाजन, जिला सोशल मीडिया संयोजक रोहित शर्मा, महामंत्री रणजोत जामवाल, प्रदेश सोशल मीडिया के सह संयोजक समीर चाकू, मंडल महामंत्री एनएस रावत, आरडी गोयल, विजय गोयल उपस्थित रहे। प्रदेश महामंत्री ने बताया कि एडवोकेट शिव कुमार नागपाल के साथ रमेश जोशी, राजकुमार शाही, नराता राम शर्मा, नराता राम सैनी, राकेश कुमार सिंगला, त्रिलोक सिंह, लव देव सिंह, नरेश दिलावरी एडवोकेट, सुरेंद्र ठाकुर, प्रवीण पट्टी, मनमोहन पट्टी, रसल कुमार, कमलेश कुमार सहित 35 लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। प्रदेश महामंत्री अमित जिंदल ने बताया कि जिला बार एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष विजय कुमार अग्रवाल सहित 10 वकीलों ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा के नेतृत्व में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। इनमें जिला बार एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष के अलावा अन्य वकीलों में राहुल भनोट, शुभम शर्मा, वरुण धवन, अनुराग कौशिक, नितिन वर्मा, किनशु मित्तल, सुखबीर वोहरा, करण खन्ना और आकाश शर्मा भाजपा में शामिल हुए हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement